1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Blast In Istanbul: तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में विस्फोट, एक की मौत और 11 घायल

Blast In Istanbul: तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में विस्फोट, एक की मौत और 11 घायल

तुर्की की राजधानी इस्तांबुल के तकसीम स्क्वायर में बम धमाके से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इस बम धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 11 लोग के घायल होने की खबर है। ये धमाका रविवार (13 नवंबर) को इस्तांबुल के सबसे भीड़-भाड़ वाले इलाके में उस वक्त हुआ, जब वहां पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Blast In Istanbul: तुर्की की राजधानी इस्तांबुल के तकसीम स्क्वायर में बम धमाके से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इस बम धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 11 लोग के घायल होने की खबर है। ये धमाका रविवार (13 नवंबर) को इस्तांबुल के सबसे भीड़-भाड़ वाले इलाके में उस वक्त हुआ, जब वहां पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

इस धमाके के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। एंबुलेंस के साथ दमकल की गाड़ियां और पुलिस भी मौके पर पहुंच गईं। विस्फोट किस वजह से हुआ इस संबंध में अभी जानकारी नहीं मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्लास्ट के बाद इलाका खाली करा लिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ब्लास्ट शाम 4:15 मिनट (तुर्की के समय के अनुसार) पर हुआ।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...