1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. किसी भी गरीब पर न हो बुलडोजर की कार्रवाई लेकिन माफिया बचने नहीं चाहिए : सीएम योगी

किसी भी गरीब पर न हो बुलडोजर की कार्रवाई लेकिन माफिया बचने नहीं चाहिए : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने बुधवार को बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर सख्त निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी गरीब पर बुलडोजर की कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। दरअसल, योगी सरकार (Yogi Sarkar) के दूसरे कार्यकाल में ताबड़तोड़ माफिया आरै बदमाशों पर बुलडोजर की कार्रवाई हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने बुधवार को बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर सख्त निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी गरीब पर बुलडोजर की कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। दरअसल, योगी सरकार (Yogi Sarkar) के दूसरे कार्यकाल में ताबड़तोड़ माफिया आरै बदमाशों पर बुलडोजर की कार्रवाई हो रही है।

पढ़ें :- छोटे उद्यमियों को सीएम योगी ने 16 हजार करोड़ का ऋण वितरण किया, कहा-परिवार के एक सदस्य को देंगे नौकरी-रोजगार

दूसरे कार्यकाल में सैकड़ों माफिया और अपराधियों की अवैध संपत्तियों को ध्वस्त किया जा चुका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि, ‘किसी भी गरीब व्यक्ति के ऊपर किसी भी दशा में बुलडोजर नहीं चलना चाहिए, लेकिन कोई भी माफिया बुलडोजर से बचने न पाए। पेशेवर व भूमाफियाओं के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।’

मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है। बता दें कि, योगी सरकार के दूसरे कार्याकाल में बुलडोजर की कार्रवाई और ज्यादा तेज हो गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...