1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. गौ तस्करी में शामिल आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर, तीन अवैध निर्माण जमींदोज

गौ तस्करी में शामिल आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर, तीन अवैध निर्माण जमींदोज

उत्तर प्रदेश की तरह ही मध्य प्रदेश सरकार (Government of Madhya Pradesh) भी अपराधियों पर बुलडोजर की कार्रवाई कर रही है। मध्य प्रदेश सरकार भी बुलडोजर की कार्रवाई ताबड़तोड़ कर रही है। अब गौवंश तस्कर पर बड़ी कार्रवाई की गयी है। सोमवार को मंदसौर प्रशासन ने गौ तस्करी करने वाले तीन आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चला दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मंदसौर। उत्तर प्रदेश की तरह ही मध्य प्रदेश सरकार (Government of Madhya Pradesh) भी अपराधियों पर बुलडोजर की कार्रवाई कर रही है। मध्य प्रदेश सरकार भी बुलडोजर की कार्रवाई ताबड़तोड़ कर रही है। अब गौवंश तस्कर पर बड़ी कार्रवाई की गयी है। सोमवार को मंदसौर प्रशासन ने गौ तस्करी करने वाले तीन आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चला दिया।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

इनमे बीते दिनों उज्जैन में जले 13 गौवंशों के मामले के आरोपी रहे मुख्तियार के घर को भी जमींदोज कर दिया गया है। इसके साथ ही दो अन्य तस्करों के अवैध निर्माण को नेस्तनाबूत किया था। मुख्तियार के अलावा प्रशासन ने गौ तस्करी के आदतन अपराधी अकबर सोड़ा और साबिर गेडा का शासकीय भूमि पर बना अवैध मकान गिराया है।

पुलिस का कहना है कि इन आरोपियों पर गौ तस्करी करने के मामले दर्ज हैं। इसके साथ इन पर 10—10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने की पूरी कार्रवाई के दौरान किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए मुल्तानपुरा गांव में एसडीएम और तहसीलदार सहित भारी पुलिस बल तैनात था।

 

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...