1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. असलहे के साथ प्रचार कर रहे सपा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज

असलहे के साथ प्रचार कर रहे सपा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के  दूसरे चरण का मतदान खत्म हो गया है। सभी पार्टिया तीसरे चरण के चुनाव की  तरफ  अपना रुख कर लिया है। वहीं देवरिया जिले के रूद्रपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद के साथ प्रचार में असलहा लेकर चलने पर एसपी व डीआईजी डॉ. श्रीपति मिश्र ने सख्त रूख अख्तियार किया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

up election 2022: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के  दूसरे चरण का मतदान खत्म हो गया है। सभी पार्टिया तीसरे चरण के चुनाव की तरफ अपना रुख कर लिया है। वही देवरिया जिले के रूद्रपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद के साथ प्रचार में असलहा लेकर चलने पर एसपी व डीआईजी डॉ. श्रीपति मिश्र ने सख्त रूख अख्तियार किया है। उन्होंने कहा कि लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

बता दें कि समाजवादी पार्टी के के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद देवरिया जिले के रूद्रपुर में चुनाव का प्रचार कर रहें थे। प्रचार के दौरान वे अपने पास असलहा रखे हुए थे। वहां पर मौजूदा परिजनों ने उसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया वायरल कर दिया जिसके बाद वहां के पुलिस ने रविवार को पूर्व मंत्री पर मुकदमा दर्ज किया और साथ ही धारा 144 का उल्लंघन, आर्म्स एक्ट, चुनाव आचार संहिता और कोविड प्रोटोकाल के नियमों का उल्लंघन का आरोप भी लगाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...