1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में महिला से हुई बदसलूकी का मामला: राहुल गांधी बोले-महिलाओं को इंसान समझते ही नहीं हैं, ये शर्मनाक है

दिल्ली में महिला से हुई बदसलूकी का मामला: राहुल गांधी बोले-महिलाओं को इंसान समझते ही नहीं हैं, ये शर्मनाक है

दिल्ली में महिला के साथ हुई दरिंदगी के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। उन्होंने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि ये समाज का घिनौना चेहरा है। दरअसल, तीन दिन पूर्व एक महिला के साथ बदसलूकी की गई थी। साथ ही महिला के साथ मारपीट कर उसके बाल काटकर सड़कों पर घुमाया गया था। इस दौरान महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में महिला के साथ हुई दरिंदगी के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया है। उन्होंने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि ये समाज का घिनौना चेहरा है। दरअसल, तीन दिन पूर्व एक महिला के साथ बदसलूकी की गई थी। साथ ही महिला के साथ मारपीट कर उसके बाल काटकर सड़कों पर घुमाया गया था। इस दौरान महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया था।

पढ़ें :- राहुल गांधी की नसीहत के बाद अशोक गहलौत का यूटर्न, अध्यक्ष बने तो छोड़ देंगे राजस्थान सीएम की कुर्सी

इस घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया था। वहीं, अब इस घटना को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) ने कहा कि, ’20 साल की महिला की बुरी तरह पिटाई का वीडियो हमारे समाज का एक घिनौना चेहरा दिखाता है। कड़वा सच ये है कि कई भारतीय महिलाओं को इंसान समझते ही नहीं हैं। ये शर्मनाक है, इसे स्वीकार करने और सामने लाने की जरूरत है।

गौरतलब है कि, दिल्ली के कस्तूरबा नगर से ये मामला सामने आया था। जहां महिला के साथ दरिंगदी के बाद उसे सड़कों पर घुमाया गया। यही नहीं उसके बाल भी काट दिए गए और उसके मुंह पर कालिख भी पोत दी गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...