1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, 2022
  3. CM Yogi jansabha live: हीरणकश्यप काल की तरह बंगाल में जय श्री राम के नारों को किया जा रहा है प्रतिबंधित

CM Yogi jansabha live: हीरणकश्यप काल की तरह बंगाल में जय श्री राम के नारों को किया जा रहा है प्रतिबंधित

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cm Yogi Jansabha Live Jai Shri Ram Slogans Are Being Banned In Bengal Like In The Hiranyakaship Period

मालदा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर है। योगी आज बंग्लादेश की सीमा से सटे मालदा जिले में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। मालदा एक मुस्लिम बहुल इलाका है जहां 12 विधानसभा की सिटों पर चुनाव होना है। वंदे मातरम और जय श्री राम के नारों से अपने भाषण की शुरुआत करते हुए योगी ने रविंद्र नाथ टैगोर, स्वामी रामकृष्णपरमहंस और स्वामी विवेकानंद को नमन करते हुए अपना भाषण प्रारंभ किया।

पढ़ें :- पाकिस्तान में वैक्सीनेशन न करवाने वाले नहीं कर पाएंगे घरेलू हवाई यात्रा, सरकार ने लगाया बैन

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैने बागडोगरा से मालदा आते वक्त रास्ते में देखा की किसी भी गरीब के पास पक्का मकान नहीं है। केंद्र के द्वारा दिये जा रहे सुविधाओं को बंगाल की सरकार राजनीतिक विद्वेष के कारण उसे यहां पर रोक रही है। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि होली आ रही है एक काल खंड में हीरणकश्यप ने भगवान विष्णु और भगवान राम का नाम लेने पर प्रतिबंध लगा दिया था एक आज का समय है जब बंगाल में जय श्री राम के नारों को प्रतिबंधित किया जा रहा है।

पढ़ें :- महाराष्ट्र में बाढ़ से मची तबाही पर मायावती ने जताई चिंता, कहा-यूपी सरकार पूर्वांचल को लेकर हो सतर्क

उन्होंने इस दौरान केंद्र के द्वारा चलाये गये सभी योजनाओं को गिनाया। बंगाल और उत्तर प्रदेश की तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे यहां कभी भी गौ हत्या नहीं होती। स्वामी विवेकानंद को याद करते हुए योगी ने कहा कि एक बार विकेकानंद ने कहा था कि गर्व से कहो हम हिन्दू है। योगी ने बंगाल को तुष्टीकरण से बचाने की प्रतिज्ञा जनता से दिलवाई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...