1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. CNG Prices: आज दिल्ली में ​फिर बढ़े सीएनजी के दाम, जानिए कितने रुपये हुई कीमत

CNG Prices: आज दिल्ली में ​फिर बढ़े सीएनजी के दाम, जानिए कितने रुपये हुई कीमत

देश में बढ़ती महंगाई की मार से जनता बेहाल है। हर दिन पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हो रही है। ईधन की बढ़ती कीमतों के कारण जनता की जेब पर इसका असर देखने को मिला है। वहीं, राजधनी दिल्ली में गुरुवार को एक बार फिर से सीएनजी के दामों में वृद्धि हुई है। सीएनजी के दामों में 2.50 रुपये प्रति किलोग्राम बढ़ा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

CNG Prices: देश में बढ़ती महंगाई की मार से जनता बेहाल है। हर दिन पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हो रही है। ईधन की बढ़ती कीमतों के कारण जनता की जेब पर इसका असर देखने को मिला है। वहीं, राजधनी दिल्ली में गुरुवार को एक बार फिर से सीएनजी के दामों में वृद्धि हुई है। सीएनजी के दामों में 2.50 रुपये प्रति किलोग्राम बढ़ा है।

पढ़ें :- Breaking-पूर्व वित्त सचिव अरविंद मायाराम के ठिकानों पर CBI की छापेमारी जारी

वहीं, मार्च से अब तक सीएनजी के दामों में करीब 12.50 रुपये प्रति किलोग्राम बढ़ा दिया गया है। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीटी) में सीएनजी की कीमत 66.61 रुपये प्रति किलोग्राम से बढ़कर 69.11 रुपये प्रति किलो हो गई है।

बता दें कि, इससे पहले 4 और 6 अप्रैल को दिल्ली एनसीआर में सीएनजी की कीमत 2.50 रुपये प्रति किलो बढ़ाई गई थी। आज बढ़ी हुई कीमत के बाद बीते चार दिन में CNG के दाम साढ़े सात रुपये ज्यादा हो गए हैं। CNG की कीमत 48 घंटे में 5 रुपये प्रति किलो बढ़ गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...