1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दबंग नहीं लौटा रहा उधार लिया हुआ पैसा, रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पीड़ित को दे रहा धमकी

दबंग नहीं लौटा रहा उधार लिया हुआ पैसा, रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पीड़ित को दे रहा धमकी

मुकदमा दर्ज होने के बाद भी दबंग की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है। तालकटोरा में रहने वाले शैलेंद्र यादव के खिलाफ एक बुजुर्ग व्यक्ति से पैसा उधार लेकर के ना लौटाने के आरोप में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इसके बावजूद वो बुजुर्ग को धमकी दे रहा है और उसका पैसा ना लौटाने की बात कर रहा है और पुलिस किसी प्रकार का एक्शन नहीं ले रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी दबंग की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है। तालकटोरा में रहने वाले शैलेंद्र यादव के खिलाफ एक बुजुर्ग व्यक्ति से पैसा उधार लेकर के ना लौटाने के आरोप में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इसके बावजूद वो बुजुर्ग को धमकी दे रहा है और उसका पैसा ना लौटाने की बात कर रहा है और पुलिस किसी प्रकार का एक्शन नहीं ले रही है।

पढ़ें :- Lucknow News: पत्नी और बच्चों को कमरे में बंदकर रेलवे ठेकेदार को गोलियों से भूना, दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप

बता दें कि तालकटोरा के राजाजीपुरम सी ब्लाक में रहने वाले बुजुर्ग जय प्रकाश मौर्य ने अपने पड़ोसी शैलेंद्र कुमार यादव को ढ़ाई लाख रुपये कर्ज के रुप में दिये थे। जय प्रकाश ने शैलेंद्र को 2 लाख रुपये चेक से तथा 50 हजार रुपये नगद के रुप में दिये थे। लेकिन जब बुजुर्ग ने शैलेंद्र से उधार चुकाने की बात की तो वो उसके साथ गाली गलौज करने लगा। पैसा वापस ना करने की बात करते हुए धमकी भी दे रहा था। इतना ही नहीं बुजुर्ग के साथ शैलेंद्र ने मारपीट भी की तथा राइफल निकाल कर के गोली मारने की धमकी भी दी।

तालकटोरा थाने में शिकायत करने पहुंचे जय प्रकाश के अनुसार शैलेंद्र ने उसे जल्द ही पैसे लौटाने की बात कह कर के उधार लिया था। जब उन्होंने पैसे लौटाने को लेकर इशारा किया तो वह उनके साथ मारपीट करने पर उतारु हो गया। मामले के इंस्पेक्टर तालकटोरा राकेश कुमार के संज्ञान में आने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लेकिन उसके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। और अभी भी वो बुजुर्ग को लगातार धमकी दे रहा है। आरोपी ने अभी तक पैसे भी नहीं लौटाये हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...