1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने पर आज होगा फैसला, सोनिया गांधी को कमेटी ने सौंपी ​रिपोर्ट

प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने पर आज होगा फैसला, सोनिया गांधी को कमेटी ने सौंपी ​रिपोर्ट

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की कांग्रेस (Congress) में एंट्री लगभग तय हो चुकी है। आज इस पर अंतिम मुहर भी लग सकती है। दरअसल, कांग्रेस ने उनके पार्टी में शामिल होने से पहले एक कमेटी बनाई थी। आज इस कमेटी ने अपनी रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को सौंप दी है। बताया जा रहा है कि इस मुद्दे पर 10 जनपथ सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के आवास पर बैठक होगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की कांग्रेस (Congress) में एंट्री लगभग तय हो चुकी है। आज इस पर अंतिम मुहर भी लग सकती है। दरअसल, कांग्रेस ने उनके पार्टी में शामिल होने से पहले एक कमेटी बनाई थी। आज इस कमेटी ने अपनी रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को सौंप दी है। बताया जा रहा है कि इस मुद्दे पर 10 जनपथ सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के आवास पर बैठक होगी।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

इसके बाद इस पर अंतिम मुहर लग जाएगी। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस नई रणनीति के साथ मैदान में उतरना चाहती है। इसको लेकर प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने लगातार कई मीटिंग भी हुई। इस मीटिंग में पिछले कई दिनों से प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर लगातार अटकलें चल रही है।

वहीं, आज इस पर मुहर लग सकती है। बता दें कि किशोर के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर नेताओं के बीच अलग-अलग राय है। कुछ वरिष्ठ नेताओं ने उनके पहले भाजपा, जदयू, टीएमसी और कांग्रेस सहित कई राजनीतिक दलों के साथ उनकी भागीदारी को ध्यान में रखते हुए आपत्ति जताई है। हालांकि उनमें से अधिकांश ने इसका समर्थन किया है लेकिन अंतिम फैसला कांग्रेस अध्यक्ष पर छोड़ दिया है।

 

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...