1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi News: दोस्ती तोड़ने से नाराज युवक ने युवती को चाकू से गोंदा, CCTV में कैद हुई वारदात

Delhi News: दोस्ती तोड़ने से नाराज युवक ने युवती को चाकू से गोंदा, CCTV में कैद हुई वारदात

दिल्ली के आदर्श नगर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर दोस्ती तोड़ने पर एक युवक ने युवती को चाकू से गोद डाला। इसमें पीड़िता के गले, पेट और हाथ पर गंभीर रूप से चोट आई है। पीड़िता को उपचार के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Delhi News: दिल्ली के आदर्श नगर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर दोस्ती तोड़ने पर एक युवक ने युवती को चाकू से गोद डाला। इसमें पीड़िता के गले, पेट और हाथ पर गंभीर रूप से चोट आई है। पीड़िता को उपचार के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वरिष्ठ डॉक्टरों के नेतृत्व में पीड़िता का उपचार चल रहा है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने 22 वर्षीय सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों दोस्त थे। किसी बात को लेकर दोनों के बीच दरार आ गई। इसी को लेकर आरोपी ने युवती को चाकू से गोद डाला। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।

पढ़ें :- ADR Report: जीत की हैट्रिक लगाने वाले सांसदों की संपत्ति में खूब हुआ इजाफा, वरुण गांधी की दौलत भी बढ़ी

परिवार के साथ रहती है पीड़िता
बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल पीड़िता पार्क एक्सटेंशन क्षेत्र में रहती है। पीड़िता डीयू के एसओएल से बीए की पढ़ाई कर रही है। युवक से उसकी दोस्ती पांच साल पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी परिवार को पंसद नहीं था, जिसके कारण पीड़िता ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी थी। इसको लेकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
बताया जा रहा है कि पीड़िता सोमवार दोपहर कार ड्राइविंग सीखने के लिए निकली थी। इसी दौरान आरोपी ने उसे बहाने से बुलाया और दोस्ती तोड़ने की वजह पूछी। विवाद होने पर आरोपी ने चाकू से उसके ऊपर ताबड़तोड़ हमले कर दिए। आरोपी ने युवती के गले, पेट और हाथ पर करीब आधा दर्जन ताबड़तोड़ वार कर दिए। घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...