HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. NEET परीक्षा विवाद के बीच 18 जून को दिल्ली में जंतर-मंतर पर और 19 को करेगी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

NEET परीक्षा विवाद के बीच 18 जून को दिल्ली में जंतर-मंतर पर और 19 को करेगी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

नीट परीक्षा (NEET Exam) को लेकर उठा विवाद अब तूल पकड़ता जा रहा है। यही वजह है अब विपक्ष भी लगातार सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार किए हुए है। अब आम आदमी पार्टी (AAP)  ने दिल्ली सहित देश के सभी राज्यों में प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। नीट परीक्षा (NEET Exam) को लेकर उठा विवाद अब तूल पकड़ता जा रहा है। यही वजह है अब विपक्ष भी लगातार सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार किए हुए है। अब आम आदमी पार्टी (AAP)  ने दिल्ली सहित देश के सभी राज्यों में प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। आम आदमी पार्टी (AAP)  कहा ​कि इस घोटाले के विरोध में पार्टी के द्वारा 18 जून को दिल्ली के जंतर-मंतर (Jantar-Mantar) पर प्रदर्शन किया जाएगा। इसके अलावा 19 जून को आम आदमी पार्टी (AAP)  सभी राज्यों में मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।

पढ़ें :- भगवंत मान ने दिया नया नारा 'बदलेंगे हरियाणा का हाल, लाएंगे केजरीवाल' ,आप अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव

आम आदमी पार्टी (AAP) ने नेता संदीप पाठक ने एक्स पर प्रदर्शन की जानकारी दी है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा है कि ‘NEET की परीक्षा में बहुत गड़बडियां सामने आई हैं। मोदी सरकार की लाखों बच्चों के मेहनत और सपनों पर ऐसे घोटाले देश बर्दाश्त नहीं करेगा। इस घोटाले के विरोध में आम आदमी पार्टी (AAP) पूरे देश में संघर्ष का विरोध प्रदर्शन करेगी। कल 18 जून को सुबह 10 बजे आम आदमी पार्टी के सभी सम्मानित सांसद, विधायक और पार्षद जंतर मंतर पर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। 19 जून को पूरे देश में आम आदमी पार्टी सभी राज्यों में मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। जय हिंद।’

स्वास्थ्य मंत्री ने  जताई आपत्ति

इसके अलावा दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज (Delhi Health Minister Saurabh Bhardwaj) ने भी नीट परीक्षा में अनियमितताओं को लेकर आपत्ति जताई है। उन्होंने फिर से परीक्षा कराये जाने की मांग कर रहे छात्रों के समर्थन में आने की जनता से अपील की है । आम आदमी पार्टी (आप) नेता भारद्वाज ने एक वीडियो संदेश में उन छात्रों के साथ एकजुटता व्यक्त की, जो एमबीबीएस योग्यता परीक्षा में कथित पेपर लीक और गड़बड़ी के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। भाजपा नीत केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए भारद्वाज ने कहा कि यह हमारे 24 लाख बच्चों से जुड़ा एक बहुत गंभीर मुद्दा है, जिन्होंने डॉक्टर बनने की उम्मीद के साथ साल भर तैयारी की और एमबीबीएस परीक्षा में शामिल हुए।

पढ़ें :- NEET पर दिल्ली में बवाल, आम आदमी पार्टी का जंतर-मंतर पर हल्ला बोल प्रदर्शन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...