HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Denmark PM Mette Frederiksen : डेनमार्क की पीएम मेटे फ्रेडरिकसन के साथ शख्स ने पब्लिक एरिया में की मारपीट , मतदान के पहले हुआ हमला

Denmark PM Mette Frederiksen : डेनमार्क की पीएम मेटे फ्रेडरिकसन के साथ शख्स ने पब्लिक एरिया में की मारपीट , मतदान के पहले हुआ हमला

चुनाव प्रचार करने जनता के बीच उतरी डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेटे फ्रेडरिक्सन के साथ एक शख्स ने मारपीट की, जिससे वह सत्बध हो गई हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Denmark PM Mette Frederiksen : चुनाव प्रचार करने जनता के बीच उतरी डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेटे फ्रेडरिक्सन के साथ एक शख्स ने मारपीट की, जिससे वह सत्बध हो गई हैं। हालांकि हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया।पीएम ऑफिस ने बताया कि फ्रेडरिकसन को किसी तरह की चोट नहीं लगी है और इस घटना से वह शॉक में हैं। स्थानीय पुलिस ने सोशल मीडिया पर बताया कि मामले की जांच चल रही है।

पढ़ें :- China-Australian PM met : चीन-ऑस्ट्रेलिया के PM ने मुलाकात की , द्विपक्षीय संबंधों को सुधरने की जताई सहमति

मतदान के पहले हुआ हमला
गौर करने वाली बात ये है कि ये हमला डेनमार्क के यूरोपीय संघ के चुनाव में होने वाले मतदान से दो दिन पहले हुआ है। इससे ठीक तीन सप्ताह पहले स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको की भी हत्या का प्रयास किया गया था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस मामले में डेनमार्क के पर्यावरण मंत्री मैग्नस ह्यूनिके ने कहा, “मेटे स्वाभाविक रूप से हमले से सदमे में है और इस हमले में उनके करीबियों को झकझोर कर रख दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...