HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सीएम केजरीवाल के घर ईडी की तलाशी जारी, राघव चढ्ढा बोले-लोकसभा चुनाव से पहले गिरफ़्तार की बड़ी साज़िश

सीएम केजरीवाल के घर ईडी की तलाशी जारी, राघव चढ्ढा बोले-लोकसभा चुनाव से पहले गिरफ़्तार की बड़ी साज़िश

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चढ्ढा का बड़ा बयान आया है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि, लोक सभा चुनावों से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करने की बहुत बड़ी साज़िश चल रही है। केजरीवाल जी के साथ करोड़ों लोगों का आशीर्वाद है, कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। दिल्ली और पंजाब में हुए शानदार कामों की चर्चा आज पूरी दुनिया में हो रही है। केजरीवाल के शरीर को गिरफ़्तार कर सकते हो लेकिन केजरीवाल की सोच को नहीं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के कथित शराब घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। सीएम केजरीवाल की ईडी की गिरफ्तारी से बचने को लेकर दायर याचिका गुरुवार को हाईकोर्ट में खारिज हो गई। इसके बाद आज ईडी के अधिकारी बड़ी संख्या में सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि, ईडी की टीम इस समय सीएम केजरीवाल से पूछताछ कर रही है। इसको लेकर अब सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है। इसको देखते हुए आस—पास वहां पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

पढ़ें :- दिल्ली सीएम हाउस में आप राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी? जांच में जुटी पुलिस

इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता राघव चढ्ढा का बड़ा बयान आया है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि, लोक सभा चुनावों से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करने की बहुत बड़ी साज़िश चल रही है। केजरीवाल जी के साथ करोड़ों लोगों का आशीर्वाद है, कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। दिल्ली और पंजाब में हुए शानदार कामों की चर्चा आज पूरी दुनिया में हो रही है। केजरीवाल के शरीर को गिरफ़्तार कर सकते हो लेकिन केजरीवाल की सोच को नहीं।

इसके साथ ही दिल्ली की मंत्री और AAP नेता आतिशी ने कहा कि, यह स्पष्ट है कि ईडी और बीजेपी अदालतों का सम्मान नहीं करते हैं। अगर ऐसा होता तो वे आज ही अरविंद केजरीवाल के आवास पर छापा मारने नहीं आते। यह एक राजनीतिक साजिश है और वे अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए यहां आए हैं।

इस बीच दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज वहां पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि, जिस तरह से पुलिस सीएम के घर के अंदर है और किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं है, उससे लगता है कि सीएम आवास पर छापा मारा गया है। ऐसा लगता है कि सीएम को गिरफ्तार करने की तैयारी है।

पढ़ें :- सीएम केजरीवाल का पीएम मोदी पर हमला, कहा-ये जीतेंगे तो 2 महीने में योगी आदित्यनाथ को यूपी के CM पद से हटा देंगें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...