1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Encounter: एटीएम कैश वैन के गार्ड की हत्या करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में हुए ढेर

Encounter: एटीएम कैश वैन के गार्ड की हत्या करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में हुए ढेर

Encounter:  जौनपुर पुलिस (Jaunpur Police) ने एजीएस कंपनी (AGS Company) के कैश वैन के गार्ड (cash van guard) की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। वारदात के 14 घंटे बाद भी पुलिस ने बदमाशों को एनकाउंटर (encounter) कर दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जौनपुर। Encounter:  जौनपुर पुलिस (Jaunpur Police) ने एजीएस कंपनी (AGS Company) के कैश वैन के गार्ड (cash van guard) की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। वारदात के 14 घंटे बाद भी पुलिस ने बदमाशों को एनकाउंटर (encounter) कर दिया। पुलिस अधीक्षक अजय साहनी (Ajay Sawhney) ने बताया कि मंगलवार तड़के पांच बजे सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बहरा पीली नदी के समीप हाईवे और रेलवे क्रासिंग के बीच बदमाशों को घेर लिया गया था।

पढ़ें :- Himachal New CM: हिमाचल में कौन बनेगा मुख्यमंत्री? खींचतान के बीच कांग्रेस हाईकमान ने निकाला ये फार्मूला

ये देख उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक इंस्पेक्टर की जैकेट को छूती हुई गोली निकल गई और सिपाही जख्मी हो गया। वहीं, इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग शुरू की। इसमें दोनों बदमाश मुठभेड़ में ढेर हो गए।

बदमाशों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की पहचान अभिषेक गौतम निवासी सरोखनपुर थाना बदलापुर और दूसरे ने नितिन मौर्य निवासी सिरकिना थाना सिंगरामऊ के रूप में हुई है। बता दें ​कि, सोमवार दोपहर तीन बजे बक्शा थाना क्षेत्र के घनियामऊ बाजार में एजीएस कंपनी की कैश वैन इंडिया वन एटीएम में पैसे डालने पहुंची थी। एटीएम बूथ के बाहर कैश वैन खड़ी थी।

वैन में दो गार्ड, दो कैशियर और एक चालक सवार थे। कर्मचारी बैग लेकर जैसे ही एटीएम बूथ में घुसे थे, वैसे ही पीछे से पहुंचे एक ही बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पिस्टल निकालकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से बाजार में सनसनी फैल गई थी। वहीं, बदमाशों की गोली लगने से गार्ड रामअवध चौबे की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

पढ़ें :- India and Bangladesh: ईशान किशन की धमाकेदार शतकीय पारी, कोहली भी कर रहे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...