1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पाकिस्तान में चीनी नागरिकों से भरी बस में धमाका, कम से कम 8 लोगों की मौत

पाकिस्तान में चीनी नागरिकों से भरी बस में धमाका, कम से कम 8 लोगों की मौत

पाकिस्तान के उत्तरी हिस्से में बुधवार को एक बस में जबरदस्त धमाका धमाके की खबर है। बताया जा रहा है कि इस बस में चीनी नागरिक सवार थे। प्रतिष्ठित न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक धमाके में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के उत्तरी हिस्से में बुधवार को एक बस में जबरदस्त धमाका धमाके की खबर है। बताया जा रहा है कि इस बस में चीनी नागरिक सवार थे। प्रतिष्ठित न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक धमाके में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई है।

पढ़ें :- Girl murdered after rape in Delhi: पीड़ित परिवार से मिले केजरीवाल, 10 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान

हजारा क्षेत्र के एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी ने रॉयटर्स समाचार एजेंसी को बताया कि ये बस ऊपरी कोहिस्तान में चीनी इंजीनियरों को दसू बांध की साइट पर लेकर जा रही थी। बस में 30 चीनी इंजीनियर सवार थे। मारे गए लोगों में अर्धसैनिक बलों के 2 सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं, ये इंजीनियरों के साथ यात्रा कर रहे थे।

इंजीनियरों को ऊपरी कोहिस्तान में दसू बांध की साइट पर बस ले जा रही थी। पाकिस्तान में पहले भी इस तरह के धमाके होते रहे हैं। ये इलाका खैबर पख्तूनख्वा में स्थित है, जहां पर पाकिस्तान तालिबान के आतंकी सक्रिय हैं। मौके पर पुलिस और रेस्क्यू टीम पहुंच चुकी है। घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। बम कहां रखा गया था और कितनी डेंसिटी का था। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...