1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. विदेशी साजिश ने सरकार गिराने की कोशिश की, अब ऐसी राजनीति को कब्र में दफनाया जाएगा : इमरान खान

विदेशी साजिश ने सरकार गिराने की कोशिश की, अब ऐसी राजनीति को कब्र में दफनाया जाएगा : इमरान खान

पाकिस्तान (Pakistan) के कार्यवाहक पीएम इमरान खान (PM Imran Khan) ने मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर विदेशी साजिश की बात कही है। उन्होंने कहा कि इस साजिश के कई सूत्रधारों को ये पता नहीं था कि वे इसके हिस्सा बन रहे हैं। वहीं, आगामी चुनाव को लेकर इमरान खान ने कहा कि इस पर हमारी पूरी नजर है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) के कार्यवाहक पीएम इमरान खान (PM Imran Khan) ने मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर विदेशी साजिश की बात कही है। उन्होंने कहा कि इस साजिश के कई सूत्रधारों को ये पता नहीं था कि वे इसके हिस्सा बन रहे हैं। वहीं, आगामी चुनाव को लेकर इमरान खान ने कहा कि इस पर हमारी पूरी नजर है।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

इस बार हम देखेंगे की किसको टिकट देना है या नहीं। साथ ही कहा कि इस बार हम उनको जरूर सबक सिखायेंगे। ये देश ऐसे लोगों को कभी नहीं माफ करेगा। उनकी इस तरह की राजनीति को कब्र में दफनाया जाएगा। आप सभी को चुनाव की तैयारी करनी है। इस दौरान इमरान खान ने अपनी पिछली गलतियों का भी जिक्र किया।

साथ ही कहा कि इससे हम सीखा है। इस तरह की गलतियां अब नहीं होंगी। साथ ही कहा कि पाकिस्तान में बड़े स्तर पर विदेशी साजिश की जा रही है। यहां की सरकार को गिरने की भी पूरी ​कोशिश की।

उनका आरोप है कि ऐसे लोगों का पैसा विदेश में रखा है। विपक्ष पर बड़ा वार करते हुए इमरान खान ने कहा, जिन्होंने बाहरी मुल्क में साजिश की वो सब गद्दार हैं….एक जिन्दा कौम खड़ी रहती है। इस साजिश को कभी कामयाब नहीं होने देगी।

 

पढ़ें :- अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-'भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो'

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...