1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पूर्व खिलाड़ी ने कहा, पंजाब के खिलाफ मैच में मिली चेन्नई की टीम को हार के लिए धोनी जिम्मेदार, बचाव में उतरे कप्तान जडेजा

पूर्व खिलाड़ी ने कहा, पंजाब के खिलाफ मैच में मिली चेन्नई की टीम को हार के लिए धोनी जिम्मेदार, बचाव में उतरे कप्तान जडेजा

आईपीएल के 15 वें सत्र में रविंद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके ने अपने लगातार तीन मैचों में हार झेली है। रविवार को सीएसके को पंजाब किंग्स के खिलाफ 54 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस हार के लिए पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने महेंद्र सिंह धोनी को जिम्मेदार ठहराया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 15 वें सत्र में रविंद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके ने अपने लगातार तीन मैचों में हार झेली है। रविवार को सीएसके को पंजाब किंग्स के खिलाफ 54 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस हार के लिए पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने महेंद्र सिंह धोनी को जिम्मेदार ठहराया है।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

धोनी ने इस मैच में 28 गेंद पर 23 रनों की पारी खेली। गावस्कर ने इस मैच के बाद कहा, ‘आप देखते हैं कि धोनी बैटिंग के लिए आते ही बड़े-बड़े शॉट्स नहीं खेलते हैं, लेकिन वह एक या दो रन चुराते रहते हैं और इस तरह से विरोधी गेंदबाजों पर दबाव बनाते हैं। वह इस मैच में ऐसा नहीं कर पाए और यहीं से सीएसके टीम मैच के दौरान फंसी हुई नजर आई।

शिवम दुबे काफी अच्छी तरह गेंद को हिट कर रहे थे, लेकिन दूसरे छोर से उन्हें साथ नहीं मिला।’गावस्कर के साथ मैथ्यू हेडन ने भी इस बात को स्वीकार किया। मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 180 रन बनाए, जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम 18 ओवर में 126 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। सीएसके प्वॉइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर है। बता दें कि इस टूर्नामेंट के शुरु होने से दो दिन पूर्व धोनी ने टीम की कप्तानी जडेजा के हांथ में सौंप दिया था। इसके बाद रवींद्र जडेजा ही इस टीम की कमान संभाल रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...