1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. पूर्व अध्यक्ष पूर्णागिरी मंदिर समिति भुवन चंद्र पांडे ने कहा, मुख्यमंत्री धामी का चुनाव जीतना चंपावत के लिए साबित होगा वरदान

पूर्व अध्यक्ष पूर्णागिरी मंदिर समिति भुवन चंद्र पांडे ने कहा, मुख्यमंत्री धामी का चुनाव जीतना चंपावत के लिए साबित होगा वरदान

उत्तराखंड के चंपावत विधानसभा के उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान पूर्व अध्यक्ष पूर्णागिरी मंदिर समिति भुवन चंद्र पांडे ने लोगो से उनको भारी मतों से ​जिताने की अपील की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

देहरादून। उत्तराखंड के चंपावत विधानसभा के उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान पूर्व अध्यक्ष पूर्णागिरी मंदिर समिति भुवन चंद्र पांडे ने लोगो से उनको भारी मतों से ​जिताने की अपील की है। उन्होंने कहा, मैं विधानसभा के लोगों से अपील करता हूं की 31 मई को होने वाले चुनाव में कमल के फूल पर मोहर लगाकर मुख्यमंत्री धामी को भारी मतों से विजई बनाकर विधानसभा में भेजें जिससे चंपावत का चहुमुखी विकास संभव हो सके।

पढ़ें :- Weather Report : उत्तर प्रदेश समेत 10 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें आज कैसा रहेगा का मौसम

मुख्यमंत्री धामी के चुनाव जीतने से क्षेत्र में सड़क, बिजली, पानी, बेरोजगारी, पलायन जैसी समस्याओं का आसानी से निदान हो पाएगा। चंपावत उत्तराखंड के विकास पटल पर तेजी से आगे बढ़ता हुआ दिखाई देगा। चंपावत की जनता के लिए एक सुनहरा मौकाहै की वह भाजपा को वोट देकर अपने भाग्य के दरवाजे खोल सकता है। मुख्यमंत्री धामी बहुत बहुत ईमानदार और कर्मठ व्यक्ति हैं क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए इनका जीतना बहुत जरूरी है।

इसलिए मैं सभी लोगों से अपील करता हूं की सभी लोग अपना बहुमूल्य वोट देकर मुख्यमंत्री धामी को रिकॉर्ड मतों से विजई बनाएं इस काम में हमारे प्रिय साथी जनार्दन पांडे और संजू पांडे जी जान से लगे हुए हैं ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा के पक्ष में वोट डालने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...