1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ghosi By Election Result : सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह 42 हजार से अधिक वोटों से बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान को दी पटखनी

Ghosi By Election Result : सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह 42 हजार से अधिक वोटों से बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान को दी पटखनी

Ghosi By Election Result : समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह घोसी विधानसभा सीट का उपचुनााव भारी मतों से जीत लिया है। श्री सिंह ने बीजेपी के दारा सिंह चौहान को 42,672 हजार वोटों से हराया है। हालांकि चुनाव आयोग के ​तरफ से उपचुनााव परिणाम की अधिकारिक घोषणा होनी बाकी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Ghosi By Election Result : समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह घोसी विधानसभा सीट का उपचुनााव भारी मतों से जीत लिया है। श्री सिंह ने बीजेपी के दारा सिंह चौहान को 42,672 हजार वोटों से हराया है। हालांकि चुनाव आयोग के ​तरफ से उपचुनााव परिणाम की अधिकारिक घोषणा होनी बाकी है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अखिलेश यादव ने घोसी की जीत पर जनता व विजई प्रत्याशी सुधाकर सिंह को अनंत बधाई । घोसी के सुनहरे भविष्य की शुभकामनाएं। घोसी में जनता की बड़ी सोच की जीत हुई है।  इसके साथ ही कहा कि ये INDIA को जिताने की शुरुआत है।

पढ़ें :- Ghosi Upchunav Result: सुधाकर सिंह ने बनाई बढ़त, 16वें राउंड में करीब 22 हजार वोटों से आगे

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि महिलाओं ने जिस प्रकार घोसी में सपा की जीत के लिए वोट डाला है, उसके लिए सबको बहुत-बहुत धन्यवाद! यादव ने कहा कि ये भाजपा सरकार में लगातार बढ़ती महंगाई और लगातार घटती कमाई की दोहरी मार झेल रहे परिवारों का आक्रोश है, जिसने वोट बनकर भाजपा को हराया है।

पढ़ें :- Bypoll Results 2023: घोसी उपचुनाव में 7वें राउंड की मतगणना पूरी, सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह 7185 वोटों से आगे

पढ़ें :- Ghosi Bypoll Election 2023 Voting Live : घोसी उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी, 11 बजे तक 21.57 फीसदी मतदान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...