1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इस खूबसूरत मॉडल से लड़कियों को लगता है डर, उन्हें लगता है उनके ब्वॉयफ्रेंड को चुरा लेगी

इस खूबसूरत मॉडल से लड़कियों को लगता है डर, उन्हें लगता है उनके ब्वॉयफ्रेंड को चुरा लेगी

Veronika Rajek Instagram model: स्लोवाकिया (Slovakia) की 25 साल की इंस्टाग्राम मॉडल (Instagram model ) की खूबसूरती ही। उसके लिए अभिशाप साबित हो रही है। वेरोनिका राजेक (Veronika Rajek) नाम की महिला का कहना है कि लोग उसकी खूबसूरती (Beautiful Woman) से इतना जलते हैं कि सोशल मीडिया (Woman get trolled for Good Looks) पर उसे गालियां पड़ती रहती हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Veronika Rajek Instagram model: स्लोवाकिया (Slovakia) की 25 साल की इंस्टाग्राम मॉडल (Instagram model ) की खूबसूरती ही। उसके लिए अभिशाप साबित हो रही है। वेरोनिका राजेक (Veronika Rajek) नाम की महिला का कहना है कि लोग उसकी खूबसूरती (Beautiful Woman) से इतना जलते हैं कि सोशल मीडिया (Woman get trolled for Good Looks) पर उसे गालियां पड़ती रहती हैं। उनके फॉलोअर्स को भी इस बात का यकीन नहीं होता कि वे नकली नहीं, बल्कि असली नैन-नक्श (Woman Abused for Good Looks) से इतनी खूबसूरत दिखती हैं। लड़कियां उन्हें अपने आस-पास भी फटकने नहीं देती हैं, क्योंकि उन्हें डर होता है कि वेरोनिका (Veronika Rajek) उनके ब्वॉयफ्रेंड को चुरा लेंगी।
Miss Slovakia 2016 ब्यूटी पेजेंट में फाइनल तक पहुंच चुकीं वेरोनिका अब इंस्टाग्राम पर मॉडलिंग करती हैं। उनका दावा है कि लोग उनके बारे में सोचते हैं कि वे अपने लुक्स को लेकर झूठ बोलती हैं। उनकी खूबसूरती किसी छलावे की तरह है।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

वेरोनिका बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है। उनके बारे में उल्टी-सीधी बातें की जाती है। उनका मानना है कि इन सबकी वजह उनकी खूबसूरती है, जिसे लोगों के लिए पचाना बेहद मुश्किल साबित हो रहा है।

25 साल की स्लोवाकियन मॉडल की प्रोफाइल को लेकर कई बार फॉलोअर्स ये रिपोर्ट भी कर चुके हैं कि ये नकली है। इस वजह से उनका प्रोफाइल डिलीट भी किया जा चुका है। उन पर ये आरोप भी लगाया जाता है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी के खुद को सुंदर बनाया है।

वेरोनिका बताती हैं कि उन्होंने कोई सर्जरी नहीं कराई है। वे खुद को कई बार एलियन भी कह देती हैं, क्योंकि लोगों को यकीन ही नहीं होता कि कोई इतना खूबसूरत इंसान हो सकता है। उन्हें लोग रोबोट या मायावी मान लेते हैं।

ऑस्ट्रिया के वियना में रहने वाली मॉडल इंस्टाग्राम पर @veronikarajek नाम से अकाउंट भी चलाती हैं। उनकी पिक्चर्स पर ऐसे मैसेजेज़ की बाढ़ आई रहती है कि वे अपनी तस्वीरों में फिल्टर का इस्तेमाल करके उसे खूबसूरत बनाती हैं।

पढ़ें :- "नथ ज़ेवर या ज़ंजीर" में करण खन्ना की हुई एंट्री, किए ये बड़े खुलासे

उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्हें पुरुष मैसेज करते हुए कहते हैं उन्हें उनके वजूद पर ही भरोसा नहीं है, जबकि महिलाएं उनके होने का सबूत मांगती हैं। वेरोनिका कहती हैं कि लोग पतले या मोटे होने के लिए ट्रोल होते हैं, लेकिन वे परफेक्ट होने के लिए ट्रोल हो रहे हैं।

वेरोनिका बताती हैं कि उन्हें कई बार अपना चेक अप कराके लोगों को बताना पड़ता है कि उनका बॉडी शेप और साइज़ असली है। वे कहती हैं कि अगर आप अपना ख्याल रखेंगे तो खूबसूरत दिखेंगे ही।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...