गोविंदा ने माधुरी संग लाइव शो पर किया डांस, तेज़ी से हो रहा वायरल

GOVINDA

बॉलीवुड में डांस के मामले में गोविंदा और माधुरी का कोई तोड़ नहीं। दोनों की फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है. दोनों के डांस मूव्ज फेस एक्सप्रेशन कमाल के होते हैं।

Govinda Did Dance On Live Show With Madhuri Becoming Viral Fast :

माधुरी दीक्षित और गोविंदा का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी शो में दोनों कलाकार स्टेज पर एक साथ डांस कर रहे हैं। इस दौरान सबकी आंखें इनके ऊपर ठहर सी गई।

माधुरी दीक्षित और गोविंदा ने इस दौरान ‘मेरा दिल ना तोड़ो’ सॉन्ग पर कमाल का डांस किया। यह गाना फिल्म गोविंदा की मशहूर फिल्म ‘राजा बाबू’ का है। फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

गोविंदा ने उनकी इल्जाम, हत्या, जीते हैं शान से और हम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया था.

माधुरी दीक्षित के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं.

 

बॉलीवुड में डांस के मामले में गोविंदा और माधुरी का कोई तोड़ नहीं। दोनों की फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है. दोनों के डांस मूव्ज फेस एक्सप्रेशन कमाल के होते हैं। माधुरी दीक्षित और गोविंदा का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी शो में दोनों कलाकार स्टेज पर एक साथ डांस कर रहे हैं। इस दौरान सबकी आंखें इनके ऊपर ठहर सी गई। माधुरी दीक्षित और गोविंदा ने इस दौरान 'मेरा दिल ना तोड़ो' सॉन्ग पर कमाल का डांस किया। यह गाना फिल्म गोविंदा की मशहूर फिल्म 'राजा बाबू' का है। फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। https://www.instagram.com/p/CAkO-hUBXU5/?utm_source=ig_embed गोविंदा ने उनकी इल्जाम, हत्या, जीते हैं शान से और हम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया था. माधुरी दीक्षित के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं.