1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाराबंकी जिला अस्पताल में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया औचक निरीक्षण, लाइन में लगकर बनवाया पर्चा

बाराबंकी जिला अस्पताल में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया औचक निरीक्षण, लाइन में लगकर बनवाया पर्चा

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और चिकित्सा शिक्षामंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) अस्पतालों के औचक निरीक्षण कर रहे हैं। केजीएयू में औचक निरीक्षण के बाद डिप्टी सीएम सोमवार को बाराबंकी (barabanki) के रफी अहमद किदवई जिला अस्पताल बाराबंकी पहुंचे। यहां पर डिप्टी सीएम अपनी निजी कार से पहुंचे और अस्पताल का निरीक्षण किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और चिकित्सा शिक्षामंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) अस्पतालों के औचक निरीक्षण कर रहे हैं। केजीएयू में औचक निरीक्षण के बाद डिप्टी सीएम सोमवार को बाराबंकी (barabanki) के रफी अहमद किदवई जिला अस्पताल बाराबंकी पहुंचे। यहां पर डिप्टी सीएम अपनी निजी कार से पहुंचे और अस्पताल का निरीक्षण किया।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

मास्क लगाए डिप्टी सीएम ने लाइन में लगकर पर्चा बनाया। इसके साथ ही मरीजों से वहां की स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। कुछ ही देर बाद अस्पताल प्रशासन को डिप्टी सीएम के आने की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। आननफानन में व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का प्रयास किया गया। वहीं, डिप्टी सीएम ने अस्पताल में अव्यवस्थाएं देख जिम्मेदारों को फटकार लगाई। करीब 40 मिनट के निरीक्षण के दौरान ब्रजेश पाठक ने कई सख्त निर्देश दिए।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

वहीं, अस्पताल में खराब मिले वाटर कूलर को ठीक कराने और सफाई व्यवस्था को दुरुस्त कराने के लिए निर्देश दिए। साथ ही हड्डी रोग विभाग में एक मरीज के पैर में ईंटा बंधा देखा तो उनका पारा चढ़ गया। उन्‍होंने बाेला कि यहां अब भी जुगाड़ चल रहा है। एक कक्ष में पैक रखी मशीन के संबंध में उन्‍होंने जानकारी ली। बताया गया कि चार महीने पहले यह मशीन आई थी, लेकिन इसका उपयोग न होने के कारण नहीं खोली गई। इस पर उन्‍होंने कहा कि अगर उपयोग नहीं था तो भी मशीन को चेक करना चाहिए था।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...