HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इंडिया गठबंधन एनडीए से ज्यादा सीटें जीतेगा, इसलिए बीजेपी के शीर्ष नेता दे रहे हैं अनाप-शनाप बयान: सचिन पायलट

इंडिया गठबंधन एनडीए से ज्यादा सीटें जीतेगा, इसलिए बीजेपी के शीर्ष नेता दे रहे हैं अनाप-शनाप बयान: सचिन पायलट

रायबरेली लोकसभा क्षेत्र के गांव साहगो में मंगलवार को सचिन पायलट (Sachin Pilot)  ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने पिछले 10 वर्षों में जनता को प्रताड़ित किया है और जनादेश का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि जब 10 वर्षों के काम का हिसाब मांगा जाता है, तो भाजपा के नेताओं के पास बताने को कुछ भी नहीं होता। इसलिए मुद्दों से ध्यान भटकाने वाली अनर्गल टिप्पणियां की जाती हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

रायबरेली। कांग्रेस नेता व राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा कि चार चरण के मतदान के बाद साफ हो गया है कि इंडिया अलायंस (India Alliance) एनडीए (NDA) से आगे है। ये बीजेपी के नेताओं के बयानों में भी झलक रहा है। रायबरेली लोकसभा क्षेत्र के गांव साहगो में मंगलवार को सचिन पायलट (Sachin Pilot)  ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने पिछले 10 वर्षों में जनता को प्रताड़ित किया है और जनादेश का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि जब 10 वर्षों के काम का हिसाब मांगा जाता है, तो भाजपा के नेताओं के पास बताने को कुछ भी नहीं होता। इसलिए मुद्दों से ध्यान भटकाने वाली अनर्गल टिप्पणियां की जाती हैं।

पढ़ें :- इंडी गठबंधन की मानसिकता ही महिला विरोधी है...पीएम मोदी का विपक्षी दलों पर निशाना

सचिन पायलट (Sachin Pilot)  ने कहा कि भर्ती भरोसा योजना के तहत केंद्र सरकार में कैलेंडर के अनुसार 30 लाख नई नौकरियां देगी। पहली नौकरी पक्की योजना के तहत प्रत्येक शिक्षित युवा को एक साल के 1 लाख रुपए अप्रेंटिसशिप दिया जाएगा। चुनावी सभा में लोगों से राहुल गांधी को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया। कहा कि युवा न्याय के साथ, पूरी होंगी उम्मीदें। मिलेगा युवाओं को रोजगार।

लोकसभा चुनाव के चार चरणों का मतदान हो चुका है। इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot)   ने दावा किया है कि इंडिया गठबंधन एनडीए से ज्यादा सीटें जीतेगा। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot)   ने कहा कि 2019 से एक बड़ा बदलाव आया है। इस बार लोग वास्तव में बाहर आए हैं और हकीकत में बदलाव के लिए मतदान किया है। इसलिए, दोनों राज्यों (छत्तीसगढ़ और राजस्थान) में बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला है। दोनों राज्यों में, हमें बीजेपी से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

सचिन पायलट (Sachin Pilot)   ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि चार चरणों के मतदान के बाद मुझे जो एहसास हुआ वह यह है कि कांग्रेस उम्मीदवार और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार आगे हैं, वह बीजेपी नेताओं के भाषणों में भी झलकता है। इसीलिए बीजेपी के शीर्ष नेता अब अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं और मुझे लगता है कि वे समझ गए हैं कि लोगों ने उनके खिलाफ वोट दिया है।

सचिन पायलट (Sachin Pilot)   ने कहा कि मेरा मानना है कि धर्म के नाम पर वोट मांगना बिल्कुल गलत है। राम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश से हुआ जिसका हम सभी सम्मान करते हैं और हमने हमेशा इसका स्वागत किया है। पायलट ने कहा कि धर्म के नाम पर वोट मांगना किसी के लिए भी सही नहीं हैं। खासतौर पर सत्ताधारी दल के लिए। इससे पता चलता है कि वे परफॉर्मेंस, गवर्नेंस, वादों को पूरा करने पर वोट नहीं मांग सकते हैं। इसलिए उन्हें मंदिर, मस्जिद और मंगलसूत्र की राजनीति का सहारा लेना पड़ता है। मुझे लगता है कि लोग इससे आगे बढ़ चुके हैं।

पढ़ें :- सपा सरकार में माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा करता था, अब उनके अवैध महल तोड़कर भाजपा गरीबों के लिए घर बनवाती है: पीएम मोदी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...