1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में संजू सैमसन का खेलना मुश्किल, पहले मैच में हुए थे चोटिल

India and Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में संजू सैमसन का खेलना मुश्किल, पहले मैच में हुए थे चोटिल

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है। पहले मैच को जीतकर भारत ने सीरीज में 1—0 की बढ़त बना ली है। ऐसे में दूसरे मैच को भी टीम इंडिया जीतने के इरादे से उतरेगी। इससे पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है। दरअसल, विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन का दूसरे मैच में खेलना मुश्किल है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है। पहले मैच को जीतकर भारत ने सीरीज में 1—0 की बढ़त बना ली है। ऐसे में दूसरे मैच को भी टीम इंडिया जीतने के इरादे से उतरेगी। इससे पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है। दरअसल, विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन का दूसरे मैच में खेलना मुश्किल है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह मुंबई में तीन जनवरी को खेले गए पहले मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। वह घुटने में समस्या के कारण टीम इंडिया के साथ दूसरे टी20 मैच के लिए पुणे नहीं गए हैं। सैमसन अभी मुंबई में ही हैं और उनका वहां स्कैन कराया जाएगा। मुंबई के वानखेड़े में श्रीलंकाई टीम के पारी के पहले ओवर में डाइव लगाकर कैच पकड़ने के समय सैमसन को चोट लगी।

हार्दिक की गेंद पर उन्होंने कैच तो पकड़ लिया था लेकिन जमीन पर गिरने के कारण वो चोटिल हो गए थे। मैच के दौरान उन्हें चोट के बारे में पता नहीं चला। मुकाबला समाप्त होने के बाद सैमसन को सूजन का अनुभव हुआ। इस कारण उनका स्कैन किया जाएगा। बता दें कि, संजू सैमसन का बल्ला पहले मैच में नहीं चला था।

 

 

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...