1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and Sri Lanka ODI Match: वनडे विश्व कप से पहले फॉर्म में लौटे रोहित-विराट, टीम के लिए अच्छा संकेत

India and Sri Lanka ODI Match: वनडे विश्व कप से पहले फॉर्म में लौटे रोहित-विराट, टीम के लिए अच्छा संकेत

भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को वनडे सीरीज का पहला मैच खेला गया। पहले मैच को टीम इंडिया ने 67 रनों से जीत लिया। इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 373 रन बनाए थे। इसके जवाब में श्रीलंका 306 रन ही बना पाई। भारत की तरफ से विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and Sri Lanka ODI Match: भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को वनडे सीरीज का पहला मैच खेला गया। पहले मैच को टीम इंडिया ने 67 रनों से जीत लिया। इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 373 रन बनाए थे। इसके जवाब में श्रीलंका 306 रन ही बना पाई। भारत की तरफ से विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मुकाबले से पहले जारी हुई गाइडलाइन, पढ़ लें जरूरी खबर

इसके साथ ही रोहित शर्मा ने 83 रनों की अच्छी पारी खेली थी। वहीं, श्रीलंका के कप्तान दासुक शनाका ने नाबाद 108 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। हालांकि वो अपने टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। दरअसल, भारतीय टीम के लिए ये सीरीज इसलिए अहम है क्योंकि इस वर्ष वनडे विश्व कप भी होना है।

image

इसके लिहाज से तैयारी जरूरी है। रोहित और विराट जैसे बड़े खिलाड़ियों का फॉर्म में लौटना भारत के लिए सुखद संकेत है। बता दें कि, भारत ने पहले बल्लेबाजी शुरू की थी। रोहित और शुभमन गिल ने टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई थी, जिसके कारण टीम बड़ा लक्ष्य बना पाई।

पढ़ें :- India vs New Zealand 2nd T20 Lucknow: दूसरे टी20 मैच खेलने के लिए लखनऊ पहुंची टीम इंडिया, देखिए तस्वीरें

रोहित शर्मा का फॉर्म में लौटने का संकेत
दरअसल, बीते काफी दिनों से रोहित शर्मा अपनी फॉर्म को लेकर जूझते नजर आए थे। श्रीलंका के खिलाफ उनका बल्ला चला और 83 रनों की अच्छी पारी खेली। कहा जा रहा है कि विश्व कप से पहले रोहित शर्मा का फॉर्म में लौटना अच्छा संकेत है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...