1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: आईपीएल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब 50 प्रतिशत दर्शकों को मिलेगी स्टेडियम में एंट्री

IPL 2022: आईपीएल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब 50 प्रतिशत दर्शकों को मिलेगी स्टेडियम में एंट्री

आईपीएल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। स्टेडियम में मैच देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है। अब छह अप्रैल से 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिलेगी और वो मैच देख सकेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। स्टेडियम में मैच देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है। अब छह अप्रैल से 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिलेगी और वो मैच देख सकेंगे।

पढ़ें :- IPL 2023: इन खिलाड़ियों को दावं लगाएगी चेन्नई सुपर किंग्स, इस ऑलराउंडर पर कर सकती है खूब धनवर्षा

शुक्रवार को इसकी पुष्टि आईपीएल के टिकटिंग पार्टनर ‘बुक माय शो’ ने की है। शुरूआती कुछ मैचों के लिए ये क्षमता 25 प्रतिशत तय की गई थी लेकिन अब इसे बढ़ा दिया गया है। इस साल आईपीएल महाराष्ट्र के चार मैदानों पर खेला जा रहा है। इसमें मुंबई के दो, जबकि नवी मुंबई और पुणे का एक-एक स्टेडियम शामिल है।

बता दें कि, ‘बुक माय शो’ ने मीडिया रिलीज में बताया कि अगले कुछ मैचों के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। इसके साथ ही बीसीसीआई ने ​स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता को बढ़ाने का निर्णय लिया है।

इसी को देखते हुए दर्शकों की संख्या अब 25 प्रतिशत से 50 प्रतिशत करने का निर्णय लिया गया है। यह फैसला देशी और विदेशी दर्शकों के लिए लिया गया है, ताकि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में स्टेडियम में आकर लाइव मैच का लुत्फ ले सकें।

पढ़ें :- बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली का ऐलान, IPL 2023 में अपने पुराने फॉर्मेट में लौटेगा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...