1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स और कोलकत्ता नाईटराईडर्स के बीच आज होगा जोरदार मुकाबला, जानें कब, कहां और कैसे देखें

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स और कोलकत्ता नाईटराईडर्स के बीच आज होगा जोरदार मुकाबला, जानें कब, कहां और कैसे देखें

आईपीएल 2022 के 47वें मुकाबले में जब राजस्थान रॉयल्स के सामने दोबारा कोलकत्ता नाईटराईडर्स की टीम होगी तो उसका ध्यान पहले मैच में मिली हार का बदला लेने पर होगा। संजू सैमसन की अगुआई वाली राजस्थान की टीम इस सीजन में जब कोलकाता से भिड़ी थी, तो उसने सात रन से मैच को जीता था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 के 47वें मुकाबले में जब राजस्थान रॉयल्स के सामने दोबारा कोलकत्ता नाईटराईडर्स की टीम होगी तो उसका ध्यान पहले मैच में मिली हार का बदला लेने पर होगा। संजू सैमसन की अगुआई वाली राजस्थान की टीम इस सीजन में जब कोलकाता से भिड़ी थी, तो उसने सात रन से मैच को जीता था। कोलकाता और राजस्थान की टीमें आईपीएल में अब तक 25 बार एक दूसरे से भिड़ चुकी है।

पढ़ें :- सूर्यकुमार यादव ने टेस्ट डेब्यू करते ही बना डाला अनोखा रिकॉर्ड जो कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पाया

इन 25 मुकाबलों में कोलकाता का पलड़ा भारी रहा है। कोलकाता की टीम ने 13 मैचों में जीत दर्ज की है जबकि 12 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। इस सीजन दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 18 अप्रैल को खेला गया था। इस मैच को RR ने 7 रन से जीत लिया था। बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाला आईपीएल 2022 का 47वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच सोमवार (2 मई) को शाम 7:30 बजे IST से शुरू होगा। इस मैच का टॉस 7:00 PM IST पर होगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...