1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jahangirpuri Violence: अवैध असहले, शराब, सोने की चेन और रुपये दिखते हुए हिंसा के आरोपी अंसार की फोटो वायरल

Jahangirpuri Violence: अवैध असहले, शराब, सोने की चेन और रुपये दिखते हुए हिंसा के आरोपी अंसार की फोटो वायरल

दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार हुई हिंसा के आरोपी मोहम्मद अंसार के क्राइम कुंडली अब खुलने लगी है। एक के बाद एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अब सामने आने लगे हैं, जिसमें अंसार की काली करतूत सामने आने लगी है। अंसार पेशे से कबाड़ी (स्क्रैप डीलर) का काम करता था लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उसकी फोटो तो कुछ और ही बयां करती हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jahangirpuri Violence: दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार हुई हिंसा के आरोपी मोहम्मद अंसार के क्राइम कुंडली अब खुलने लगी है। एक के बाद एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अब सामने आने लगे हैं, जिसमें अंसार की काली करतूत सामने आने लगी है। अंसार पेशे से कबाड़ी (स्क्रैप डीलर) का काम करता था लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उसकी फोटो तो कुछ और ही बयां करती हैं।

पढ़ें :- Breaking-पूर्व वित्त सचिव अरविंद मायाराम के ठिकानों पर CBI की छापेमारी जारी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अंसार का क्राइम से पुराना नाता रहा है। अंसार की वायरल हो रही फोटो में दिख रहा है कि वो अवैध असहले भी लिया है। इसके साथ ही शराब की बोतलों के साथ लग्गजरी गाड़ियों पर पैर रखकर खड़ा है। पुलिस हिंसा के आरोपी अंसार से पूछताछ कर सुराग जुटाने में लगी हुई है।

इसके साथ ही ये पता लगा रही है कि आखिर उसके पास इतने रुपये कहां से आते थे? पुलिस अंसार के हवाला कनेक्शन की भी जांच कर रही है और यह भी आशंका है कि उसके पास पुरानी लग्जरी गाड़ियां और अकूत दौलत हो सकती है, हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट की माने अंसार पर आर्म्स एक्ट के तहत पहला मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके साथ ही कई अन्य फोटो वायरल हुई थी।

पढ़ें :- Weather Update : कड़ाके की ठंड से बचने को रहें तैयार, उत्तर भारत में -4 डिग्री तक गिर सकता है पारा

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...