1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu-Kashmir: आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान शहीद, सर्च अभियान जारी

Jammu-Kashmir: आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान शहीद, सर्च अभियान जारी

जम्मू—कश्मी के अनंतनाग जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। वहीं, सुरक्षाबलों ने बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। इसके बाद पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu-Kashmir: जम्मू—कश्मी के अनंतनाग जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। वहीं, सुरक्षाबलों ने बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। इसके बाद पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया है।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

बताया जा रहा है कि, ये घटना उस दौरान हुई जब सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसर्मपण के लिए कहा। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। इसमें एक जवान शहीद हो गया। वहीं, जवाबी कार्रवाई करते हुए जवानों ने आतंकियों को घेर लिया है।

वहीं, इससे पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए चारों स्थानीय आतंकियों से पुलवामा के मुरन से बैंक गार्ड से लूटी गई 12 बोर की राइफल समेत हथियार बरामद किए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...