1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. जाने इस साल कौन रहा ओटीटी की दुनिया का स्टार नंबर 1

जाने इस साल कौन रहा ओटीटी की दुनिया का स्टार नंबर 1

इंटरनेट की दुनिया ने हॉलीबुड, टीवी और अन्य कलाकारों को ओटीटी के कई प्लेटफार्म दिये है। ओटीटी के इन प्लेटफार्म पर रिलीज फिल्मो और वेब सीरीज के माध्यम से कलाकार अपनी कला का लोहा मनवा रहे है और लोगो की पंसद बने हुए है। ओटीटी और वेब सीरीज की दुनिया में इस साल जुलाई 2022 से सितंबर 2022 तक जिन कलाकारो का दबदबा रहा है, उनकी लिस्ट ऑर्मेक्स मीडिया ने जारी कर दी है।

By Sachin 
Updated Date

इंटरनेट की दुनिया ने हॉलीबुड, टीवी और अन्य कलाकारों को ओटीटी के कई प्लेटफार्म दिये है। ओटीटी के इन प्लेटफार्म पर रिलीज फिल्मो और वेब सीरीज के माध्यम से कलाकार अपनी कला का लोहा मनवा रहे है और लोगो की पंसद बने हुए है। ओटीटी और वेब सीरीज की दुनिया में इस साल जुलाई 2022 से सितंबर 2022 तक जिन कलाकारो का दबदबा रहा है, उनकी लिस्ट ऑर्मेक्स मीडिया ने जारी कर दी है। इस लिस्ट में पहला नाम कालीन भैया के नाम से प्रसिद्ध कलाकार पंकज त्रिपाठी का है। जानिये ओर किस-किस कलाकार का नाम है लिस्ट में शामिल।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

1 पंकज त्रिपाठी


ओटीटी पर रीलीज वेब सीरीज मिर्जापुर ने काफी नाम कमाया था। मिर्जापुर सीरीज में कालीन भैया के नाम से प्रसिद्ध हुए कलाकार पंकज त्रिपाठी ने पिछले साल भी ओटीटी की दूनिया में पहला स्थान पाया था और इस साल भी पंकज त्रिपाठी ही पहले स्थान पर बने हुए है। पंकज त्रिपाठी काफी लंबे समय से बॉलीवुड से जुडे हुए है। उन्होने बहुत सी फिल्मो में अपनी कलाकारी के जरीय यादगार किरदार निभाये है, मगर ओटीटी की दुनिया ने पंकज त्रिपाठी को एक अलग ही पहचान दी है। पंकज त्रिपाठी ने ओटीटी पर मिर्जापुर के अलावा क्रिमिनल जस्टिस, क्रिमिनल गेम्स जैसी कई सुपरहिट सीरीज में अपनी अदाकारी दिखाकर लोगो का दिल जीता है। आने वाले समय में वह मिर्जापुर वेब सीरीज का तीसरे भाग में भी नजर आयेंगे।

2 मनोज वाजपेयी


बॉलीबुड़ के मशहूर कलाकार मनोज वाजपयी को इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रखा गया है। मनोज वाजपेयी ने ओटीटी की दुनिया में भी अपनी अलग छाप छोड़ी है। ओटीटी पर उनकी वेब सीरीज द फैमली मैन को लोगो ने काफी पंसद किया है। वो इसके दो सीजन में काम कर चुके है और जल्द ही तीसरे सीजन में देखने को मिलेगें। इसके अलावा मनोज वाजपेयी ने सीक्रेट्स ऑफ सिनौली, रे और सूप वेब सीरीज में भी कलाकारी दिखाई है।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

3 जितेन्द्र कुमार


ओटीटी प्लेटफार्म पर रीलीज वेब सीरीज पंचायत को लोगो का काफी प्यार मिला है। पंचायत वेब सीरीज में अभिषेक सर नामक किरदार को जितेन्द्र कुमार ने अपनी अदाकारी से लोकप्रिय कर दिया। इस साल जितेन्द्र कुमार को ओटीटी सितारो की लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है।

4 सामांथा रुथ प्रभु

द फैमली मैन वेब सीरीज के दूसरे सीजन से साउथ फिल्मो की स्टार सामांथा रुथ प्रभु ने ओटीटी की दुनिया में शुरुआत की थी। इस सीरीज में निभाये अपने रोल के कारण वह ओटीटी में काफी लोकप्रिय हो गई। सामांथा को इस लिस्ट में चौथे स्थान पर रखा गया है।

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है

5 नवाजुद्दीन सिद्दकी


नवाजुद्दीन सिद्दकी काफी लंबे समय से बॉलीवुड ़ की फिल्मो में अपनी कलाकारी से लोगो का दिल जीतते आ रहे है। ओटीटी की दुनिया में भी नवाजुद्दीन सिद्दकी काफी प्रसिद्ध है। नवाजुद्दीन सिद्दकी इस साल की ओटीटी स्टार लिस्ट में पांचवे नंबर पर बने हुए है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...