1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. नए अवतार में पेश होगी KTM 390 Adventure, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

नए अवतार में पेश होगी KTM 390 Adventure, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

केटीएम कंपनी 390 एडवेंचर को अपडेट करने पर काम कर रही है। इससे पहले केटीएम ने ग्लोबल स्तर पर अपनी पॉपुलर आरसी रेंज को अपडेट किया है। बताया जा रहा है कि 390 एडवेंचर मौजूदा मॉडल के मुकाबले में ज्यादा फीचर्स से लैस बाइक के तौर पर लॉन्च की जाएगी।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। केटीएम ( KTM) कंपनी 390 एडवेंचर को अपडेट (update the adventure)  करने पर काम कर रही है। इससे पहले केटीएम ( KTM) ने ग्लोबल स्तर पर अपनी पॉपुलर आरसी रेंज (Popular RC Range) को अपडेट किया है। बताया जा रहा है कि 390 एडवेंचर मौजूदा मॉडल के मुकाबले में ज्यादा फीचर्स से लैस बाइक (bike with features) के तौर पर लॉन्च की जाएगी।

पढ़ें :- भारत में लॉन्च हुई Trident 660 बाइक, कीमत है जानकर रह जाएंगे हैरान

390 एडवेंचर की स्पाई फोटो में यह भी पता चलता है कि इस मॉडल में सबसे बड़े अपडेट में से एक इसके स्पोक व्हील्स होंगे। नई स्पॉट की गई 390 एडवेंचर मोटरसाइकिल मौजूदा मॉडल की अगली पीढ़ी का अपडेट हो सकती है।

केटीएम ( KTM) आमतौर पर 5-7 साल के में अपनी किसी मोटरसाइकिल के अपडेट वर्जन (updated version of motorcycle) को पेश करता है। ऐसे में यह नेक्सट जनरेशन 390 एडवेंचर के अपडेट वर्जन के लॉन्च का सही समय हो सकता है। जिनके 21-इंच के होने की उम्मीद है। इसके अलावा इसमें नया फ्रेम भी देखने को मिल सकता है।

 

पढ़ें :- बजाज ऑटो कंपनी ने लॉन्च की अपनी बेहतरीन बाइक, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...