1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri News: तेज रफ्तार SUV अनियंत्रित होकर पलटी, पांच की मौत, सात घायल

Lakhimpur Kheri News: तेज रफ्तार SUV अनियंत्रित होकर पलटी, पांच की मौत, सात घायल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में मंगलवार तड़के एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। लखीमपुर के पलिया तहसील में एक एसयूवी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस घटना की जांच करने में जुटी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में मंगलवार तड़के एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। लखीमपुर के पलिया तहसील में एक एसयूवी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस घटना की जांच करने में जुटी है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने इटावा लायन सफ़ारी का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर बोला करारा हमला

जानकारी के अनुसार मंगलवार तड़के एक एसयूवी टैक्सी शाहजंहापुर की ओर से लखीमपुर खीरी की ओर जा रही थी। इस टैक्सी में चालक सहित 12 लोग सवार थे। बताया गया है कि जब वह टैक्सी पलिया तहसील इलाके में भीरा मार्ग पर पहुंची तो अचानक टैक्सी अनियंत्रित हो गई। इस दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक गड्ढे में पलट गई।

हादसे के बाद मौके पर लोगो की चीख पुकार मच गई। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर एकत्र हुए और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल हुए लोगो को ग्रामीणो की मदद से बाहर निकलवाया और उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस हादसे में पांच लोगो की मौत हो गई है बाकि अन्य घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। टैक्सी में सवार सुखनपुर निवासी राजू पाल ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिचितों के साथ शाहजहांपुर से टैक्सी में सवार हुए थे। इस हादसे में उनके परिचित विनय सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनकी शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

रिपोर्ट—सचिन

पढ़ें :- G-20 and Global Investor Summit : मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने तैयारियों का लिया फीड बैक, बैठक कर दिये ये बड़े निर्देश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...