HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lok Sabha Election 2024 : मेरठ से जयंत चौधरी का चुनावी शंखनाद, बोले- INDIA की सरकार आई तो खत्म होगी अग्निवीर भर्ती योजना

Lok Sabha Election 2024 : मेरठ से जयंत चौधरी का चुनावी शंखनाद, बोले- INDIA की सरकार आई तो खत्म होगी अग्निवीर भर्ती योजना

Lok Sabha Election 2024 : राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) के तरफ से रविवार को युवा संसद (Youth Parliament) का आयोजन डाबका मोड़ साईं धाम कॉलोनी मैदान में किया गया।। मुख्य अतिथि रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (RLD National President Jayant Chaudhary) ने युवा संसद को संबोधित करते हुए कहा कि देश के युवाओं पर भरोसा करना चाहिए, क्योंकि नया नेतृत्व देश के लिए तैयार करना राजनीतिक लोगों का दायित्व है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Lok Sabha Election 2024 : राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) के तरफ से रविवार को युवा संसद (Youth Parliament) का आयोजन डाबका मोड़ साईं धाम कॉलोनी मैदान में किया गया।। मुख्य अतिथि रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (RLD National President Jayant Chaudhary) ने युवा संसद को संबोधित करते हुए कहा कि देश के युवाओं पर भरोसा करना चाहिए, क्योंकि नया नेतृत्व देश के लिए तैयार करना राजनीतिक लोगों का दायित्व है। उन्होंने कहा कि मेरठ में भी मोदी योगी से ज्यादा काबिल नौजवान है। जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने युवाओं से 2024 में इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance)  की सरकार बनाने का आह्वान किया। साथ ही कहा कि प्रदेश से लेकर देश तक नौजवानों की लड़ाई को लड़ा जा रहा है।

पढ़ें :- EC ने भाजपा और कांग्रेस को लगायी फटकार; इन मुद्दों पर बयानबाजी बंद करने की दी नसीहत

कहा कि सरकार बनी तो अग्निवीर भर्ती योजना (Agniveer Recruitment Scheme) को सबसे पहले खत्म किया जाएगा। नौजवानों को प्राथमिकता से रोजगार दिया जाएगा। यह कहां का कानून है कि 21 साल की उम्र में आप वोट दे सकते हैं, लेकिन विधायक, एमपी का चुनाव नहीं लड़ सकते। इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance)  की सरकार बनने पर नौजवानों को भी 21 साल में ही एमपी और विधायक का चुनाव लड़कर नेतृत्व सौंपा जाएगा। उन्होंने कहा कि किसानों को दिल्ली जाने का अधिकार मिलेगा वह संसद में अपनी बात रख सकेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारे विपक्षी मजबूत है और ताकतवर है, इसलिए हमें भी उनका 2024 में मुकाबला पूरी ताकत के साथ करना है और युवा शक्ति में वह ताकत मौजूद है। मेरठ, बागपत, बड़ौत, मुजफ्फरनगर समेत कई जिलों से युवा कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...