HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lok Sabha Elections 2024 : असदुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर पल्लवी पटेल लड़ेंगी चुनाव, आज होगी औपचारिक घोषणा

Lok Sabha Elections 2024 : असदुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर पल्लवी पटेल लड़ेंगी चुनाव, आज होगी औपचारिक घोषणा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ सीटों पर हुई असहमति के बाद अपना दल कमेरावादी (Apna Dal Camerawadi) आने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में एआईएमआईएम (AIMIM) के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ सीटों पर हुई असहमति के बाद अपना दल कमेरावादी (Apna Dal Camerawadi) आने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में एआईएमआईएम (AIMIM) के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। आज दोपहर लखनऊ में होने वाली प्रेस वार्ता में इस पर औपचारिक मुहर लगेगी। बीच में ऐसी खबरें भी आईं थी कि पल्लवी पटेल (Pallavi Patel)  की मायावती (Mayawati) के साथ बातचीत चल रही है और वह बसपा (BSP) के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी। पर ऐसा नहीं हुआ।

पढ़ें :- ओम प्रकाश राजभर का विवादित बयान, बोले-आम्बेडकर ने देश की सभी रानियों का ऑपरेशन कर दिया...

इस गठबंधन की औपचारिक घोषणा आज लखनऊ में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और पल्लवी पटेल (Pallavi Patel)  की संयुक्त प्रेसवार्ता में की जाएगी। इस गठबंधन के द्वारा यूपी की दो दर्जन से अधिक सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी की जा रही है।

तीन दिन पहले पल्लवी पटेल (Pallavi Patel)  ने हैदराबाद में ओवैसी से मुलाकात की थी। आज इस गठबंधन को अंतिम रूप देने के लिए ओवैसी लखनऊ आ रहे हैं। संभव है कि आज ही कुछ सीटों का एलान भी हो जाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...