1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Maharashtra News : राज्यपाल Bhagat Singh Koshyari जल्द दे सकते हैं इस्तीफा ! पीएम मोदी को बताई मन की बात

Maharashtra News : राज्यपाल Bhagat Singh Koshyari जल्द दे सकते हैं इस्तीफा ! पीएम मोदी को बताई मन की बात

महाराष्ट्र (Maharashtra) के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) जल्द ही अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। इसके संकेत उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में दिए हैं। सोमवार को एक के बाद एक अपने कई ट्वीट में राज्यपाल राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी  (Governor Bhagat Singh Koshyari) ने खुलासा किया है कि वे 'सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त' होना चाहते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) जल्द ही अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। इसके संकेत उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में दिए हैं। सोमवार को एक के बाद एक अपने कई ट्वीट में राज्यपाल राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी  (Governor Bhagat Singh Koshyari) ने खुलासा किया है कि वे ‘सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त’ होना चाहते हैं। ट्वीट में उन्होंने यह भी बताया है कि पीएम मोदी (PM Modi) की हालिया मुंबई यात्रा के दौरान इस बाबत बताया भी था।

पढ़ें :- Karnataka Assembly Elections : बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को बनाया कर्नाटक का चुनाव प्रभारी

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने ट्वीट में दिया संकेत

पढ़ें :- राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा गारंटी के लिए की ये मांग

सोमवार को किए गए ट्वीट में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari)  ने बताया ‘प्रधानमंत्री की हाल की मुंबई यात्रा के दौरान मैंने उन्हें सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने की अपनी इच्छा के बारे में बताया था। साथ ही मैने पीएम से भविष्य में पढ़ने, लिखने और अन्य गतिविधियों में अपना शेष जीवन व्यतीत करने की इच्छा व्यक्त की थी। उन्होंने आगे कहा कि मुझे हमेशा प्रधानमंत्री से प्यार और स्नेह मिला है। इस संबंध में भी मुझे ऐसी ही उम्मीद है।

पढ़ें :- Maharashtra News : संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को भेजा मानहानि का नोटिस, बढ़ीं मुश्किलें

राज्यपाल कोश्यारी ने आगे कहा कि महाराष्ट्र जैसे संतों, समाज सुधारकों और वीरों की महान भूमि का राज्यपाल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी। प्रदेश की जनता से तीन वर्ष से अधिक समय तक मिले प्यार और स्नेह को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...