1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. देश के कई राज्यों में नए राज्यपालों की नियुक्ति, थावरचंद गहलौत को कर्नाटक का राज्यपाल नियुक्त किया

देश के कई राज्यों में नए राज्यपालों की नियुक्ति, थावरचंद गहलौत को कर्नाटक का राज्यपाल नियुक्त किया

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को देश के कई राज्यों में नए राज्यपालों नियुक्ति की है। थावरचंद गहलौत को कर्नाटक का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। बंडारू दत्तात्रेय को हरियाणा का, रमेश बैंस को झारखंड का, सत्यदेव नारायण को त्रिपुरा का, मंगूभाई झंगभाई को मध्य प्रदेश का ,पीएस श्रीधर पिल्लई को गोवा का, हरि बाबू कंभमपति को मिजोरम का एराजेंद्रन विश्वनाथ अर्लेकर को हिमाचल प्रदेश काराज्यपाल नियुक्त किया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने  मंगलवार को देश के कई राज्यों में नए राज्यपालों नियुक्ति की है। थावरचंद गहलौत को कर्नाटक का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। बंडारू दत्तात्रेय को हरियाणा का, रमेश बैंस को झारखंड का, सत्यदेव नारायण को त्रिपुरा का, मंगूभाई झंगभाई को मध्य प्रदेश का ,पीएस श्रीधर पिल्लई को गोवा का, हरि बाबू कंभमपति को मिजोरम का एराजेंद्रन विश्वनाथ अर्लेकर को हिमाचल प्रदेश काराज्यपाल नियुक्त किया गया है।

पढ़ें :- UP: रीता बहुगुणा जोशी का घर जलाने के आरोप में घिरे जितेंद्र सिंह बब्लू BJP में शामिल

मोदी कैबिनेट के विस्तार की सुगबुगाहट के बीच केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत को कर्नाटक का राज्यपाल बना दिया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 8 प्रदेशों में नए राज्यपाल की नियुक्ति की है। मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले राजस्थान से आने वाले दलित नेता और केंद्र में सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत को कर्नाटक का राज्यपाल नियुक्त किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...