1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मोदी सरकार महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी की तरह रुपये के अवमूल्यन को हल्के में न ले : मायावती

मोदी सरकार महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी की तरह रुपये के अवमूल्यन को हल्के में न ले : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की राष्ट्रीय अध्यक्ष, यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Former UP Chief Minister Mayawati) ने शनिवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने  कहा कि  भारतीय रुपये की विश्व बाज़ार में लगातार गिरावट भले ही सरकार के प्रतिष्ठा से सीधे तौर पर न जुड़ी हो तथा लोगों को भी इसकी ख़ास चिन्ता न हो, किन्तु इससे देश की अर्थव्यवस्था चरमराती है व मनोबल भी टूटता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की राष्ट्रीय अध्यक्ष, यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Former UP Chief Minister Mayawati) ने शनिवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने  कहा कि  भारतीय रुपये की विश्व बाज़ार में लगातार गिरावट भले ही सरकार के प्रतिष्ठा से सीधे तौर पर न जुड़ी हो तथा लोगों को भी इसकी ख़ास चिन्ता न हो, किन्तु इससे देश की अर्थव्यवस्था चरमराती है व मनोबल भी टूटता है। उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी की तरह रुपये के अवमूल्यन को हल्के में न ले।

पढ़ें :- मायावती का हमला, कहा-सपा और BJP से बेहतर काम BSP सरकार में हुए

उन्होंने कहा कि विदेशी मुद्रा भण्डार के भी घटकर दो साल के निचले स्तर पर आ जाने की ख़बर सुर्ख़ियों में है व रिज़र्व बैंक व अन्य सभी चिन्तित व व्याकुल। मायावती  ने  कहा कि इसलिए सरकार की गलत आर्थिक नीतियों व प्राथमिकताओं का इसे दोष मानने के आरोप-प्रत्यारोप में न उलझ कर इस ओर त्वरित प्रभावी कदम उठाने की ज़रूरत।

पढ़ें :- मोदी सरकार को Madras High Court का नोटिस, 8 लाख से कम आय वाला गरीब तो 2.5 लाख पर इनकम टैक्स क्यों?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...