1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मोदी जी, हेट-इन-इंडिया और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते : राहुल गांधी

मोदी जी, हेट-इन-इंडिया और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते : राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार (Modi government) पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, 'मोदी जी, हेट-इन-इंडिया और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते।' दरअसल, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेर रहे हैं। इस मुद्दे पर बुधवार को भी उन्होंने निशाना साधा है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार (Modi government) पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘मोदी जी, हेट-इन-इंडिया और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते।’ दरअसल, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेर रहे हैं। इस मुद्दे पर बुधवार को भी उन्होंने निशाना साधा है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

उन्होंने कहा है कि, ‘कारोबार भारत से बाहर ले जाने की सुगमता है। सात वैश्विक ब्रांड, नौ फैक्ट्रियां और 649 डीलरशिप चले गए। 84,000 नौकरियां खत्म हो गईं।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मोदी जी, ‘हेट इन इंडिया’ और ‘मेक इन इंडिया’ साथ-साथ नहीं चल सकते। भारत के खतरनाक बेरोजगारी संकट पर ध्यान देने का समय है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...