1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Nimbu Ke Totke : चमत्कारी नींबू का टोटका हर बड़ी परेशानी को कर देगा दूर, मालामाल भी बन सकते है

Nimbu Ke Totke : चमत्कारी नींबू का टोटका हर बड़ी परेशानी को कर देगा दूर, मालामाल भी बन सकते है

नींबू सेहत के साथ तंगहाली से छुटकारा पाने में भी चमत्कारी है। नींबू का प्रयोग  प्राचीन काल से ही तंत्र, मंत्र, टोटके में होता आया है। नजर उतारने और नजर न लगने के लिए भी नींबू का प्रयोग किया जाता है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Nimbu Ke Totke : नींबू सेहत के साथ तंगहाली से छुटकारा पाने में भी चमत्कारी है। नींबू का प्रयोग  प्राचीन काल से ही तंत्र मंत्र टोटके में होता आया है। नजर उतारने और नजर न लगने के लिए भी नींबू का प्रयोग किया जाता है। नींबू का चमत्कार ऐसा है कि ये हर संकट से आपको उबार सकता है।आइए जानते हैं नींबू के ऐसे ही कुछ चमत्कारी टोटकों के बारे में।

पढ़ें :- Budh Grah Rashi Parivartan : इस दिन बुध देव करेंगे राशि परिवर्तन, जातकों का खुल जाएगा भाग्य

1.व्यापार में लाभ के लिए शनिवार के दिन नींबू को 4 टुकड़ों में काटकर चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में नींबू का एक-एक टुकड़ा फेंक दें। आपके ऐसा करने से दुकान या व्यापार स्थल की नेगेटिव एनर्जी नष्ट हो जाती है।
2.सफलता के लिए किसी हनुमान मंदिर जाएं और नींबू के ऊपर चारों लौंग लगा दें। फिर हनुमानजी के सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके बाद हनुमान जी से सफलता दिलवाने की प्रार्थना करें और नींबू लेकर कार्य प्रारंभ कर दें। इससे आपके कार्य में सफलता की संभावना बढ़ जाएंगी।
3.नींबू का टोटका करने के बाद पीछे मुड़कर कभी न देखें। सीधे अपने घर आ जाएं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...