1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. ओला S1 सॉफ्टवेयर अप्रैल के अंत तक किया जाएगा अपडेट

ओला S1 सॉफ्टवेयर अप्रैल के अंत तक किया जाएगा अपडेट

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर घोषणा की कि ओला एस1 और एस1 प्रो को अप्रैल के अंत तक एक सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेगा, जिसे मूवओएस 2.0 कहा जाएगा।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर घोषणा की कि ओला एस1 और एस1 प्रो को अप्रैल के अंत तक एक सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेगा, जिसे मूवओएस 2.0 कहा जाएगा। नया अपडेट प्रदर्शन में सुधार के साथ-साथ नेविगेशन, एक साथी ऐप, क्रूज़ कंट्रोल और ब्लूटूथ सहित इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई सुविधाएँ लाएगा।

पढ़ें :- E-mobility brand Vida की कल लॉन्च होंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने फीचर और कीमत

कंपनी द्वारा पहला बड़ा ओटीए (ओवर-द-एयर) अपडेट ई-स्कूटर में पहले से वादा किए गए इन फीचर्स को लाएगा। हालांकि, ध्यान रखें कि उन्हें हिल होल्ड और वॉयस असिस्टेंट फीचर्स के साथ डिलीवरी के समय पेश किया जाना था। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ क्रूज कंट्रोल फंक्शनलिटी को भी शामिल किया जाएगा, जिससे ओला डुओ अधिक बहुमुखी हो जाएगा।

नेविगेशन, जो पहले केवल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के माध्यम से संचालित होता था, अब मोबाइल साथी ऐप के माध्यम से संचालित किया जा सकता है, जिससे इसे उपयोग करना और भी सुविधाजनक हो जाता है।

इसके अलावा, स्कूटरों के लिए खरीदारी की खिड़की आज फिर से खुल गई है , और ईवी को 499 रुपये में आरक्षित किया जा सकता है। ओला इलेक्ट्रिक ने एक नया ‘गेरुआ’ रंग भी पेश किया है, जो होली से प्रेरित पेंट योजना है जो केवल आज ही खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

Ola S1 की कीमत 99,999 रुपये है, जबकि S1 Pro की कीमत 1,29,999 रुपये है और यह एथर 450X , सिंपल वन , बजाज चेतक और TVS iQube को टक्कर देती है।

पढ़ें :- Mahind ने लॉन्च की Premium Luxury SUV Alturas G4, जाने कीमत और फीचर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...