HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामभक्त ही दिल्ली के सिंहासन पर करेगा राज , कांग्रेस और सपा का कोई नाम लेने वाला नहीं होगा : योगी आदित्यनाथ

रामभक्त ही दिल्ली के सिंहासन पर करेगा राज , कांग्रेस और सपा का कोई नाम लेने वाला नहीं होगा : योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Election 2024 : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कांग्रेस (Congress) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को रामद्रोही बताया। कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Lok Sabha Election 2024 : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कांग्रेस (Congress) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को रामद्रोही बताया। कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है। सीएम योगी (CM Yogi)  ने कहा कि एक तरफ भगवान राम को नकारने वाले, रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले, राम मंदिर को बेकार बनाने वाले लोग हैं तो दूसरी तरह पांच सौ वर्षों की प्रतीक्षा समाप्त कराकर प्रभु रामलला को उनके भव्य मंदिर में विराजमान कराने वाले लोग हैं। राम मंदिर पूरे भारत की सनातन आस्था का प्रतीक है इसलिए आज पूरे देश मे एक ही स्वर सुनाई पड़ रहा है, रामभक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर। तुष्टिकरण की राह पर चलने वाली कांग्रेस और सपा को देश की जनता वहां पहुंचा देगी, जहां उनका कोई नाम लेने वाला नहीं होगा।

पढ़ें :- आधुनिक शिक्षण प्रणाली से लैस होंगे यूपी के अनुदानित विद्यालय,जिओ टैगिंक समेत कई खूबियों से लैस होगा यह ऐप

सीएम योगी (CM Yogi) मंगलवार को पीपीगंज में गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद व भाजपा प्रत्याशी रविकिशन शुक्ल (BJP candidate Ravikishan Shukla) के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में वह प्रचार के लिए देश मे जहां भी गए, हर जगह लोग मोदी जी को भरपूर समर्थन देते मिले हैं। हर क्षेत्र से एक ही आवाज गूंज रही है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो राम मंदिर पूरे भारतवर्ष के लोगों के लिए गौरव है, उसे लेकर कांग्रेस कहती है कि यह मंदिर नहीं बनना चाहिए था इससे दुनिया में गलत संदेश गया है। वहीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) कहती है कि राम मंदिर बेकार बना है। सीएम योगी (CM Yogi) ने इन बयानों के लिए कांग्रेस-सपा पर प्रहार करते हुए कहा राम मंदिर तो ठीक बना है लेकिन राम मंदिर को बेकार बताने वाले लोगों की बुद्धि में भूसा भर गया है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव राम भक्तों और रामद्रोहियों के बीच जा चुका है।

एक तरफ राम और राम मंदिर का विरोध करने वाले रामद्रोही लोग हैं। वहीं दूसरी तरह राम की सेवा करने वाले, रामलला को विराजमान करने के लिए 500 वर्षों की प्रतीक्षा के कालखंड को समाप्त करने वाले रामभक्त हैं। ये वो रामभक्त हैं जिन्होंने रामलला के विराजमान होने से पहले अयोध्या में महर्षि वाल्मीकि के नाम पर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (International Airport) बनवाया, श्रीराम के सखा निषादराज के नाम पर प्रतीक्षालय बनवाया, माता शबरी के नाम पर भोजनालय बनवाया। ये वो रामभक्त हैं जो प्रयागराज में निषादराज की 56 फुट ऊंची प्रतिमा स्थापित कराते हैं, निषादराज को पूरा सम्मान देते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे में निषादराज के कोई भी अनुयाई रामद्रोहियों के साथ खड़े नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि चुनाव में रामभक्तों पट गोली चलवाने वाले लोग आज आपके सामने तमाम प्रकार से धूल झोंकने का प्रयास करेंगे, लेकिन बहकावे में नहीं आना है।

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि रामद्रोही कभी चैन से नहीं बैठ पाया है। वह कितना ही बड़ा क्यों ना हो, कितना ही ताकतवर हो, उसकी दुर्गति जरूर हुई है, उसका पतन जरूर हुआ है। उन्होंने कहा कि जबकि रामभक्त प्रभु के आशीर्वाद से प्रगति पर ध्यान देते हैं। आज रामभक्त देश के विकास के लिए, टू लेन से लेकर ट्वेल्व लेन सड़क बनाने के लिए, एम्स, मेडिकल कॉलेज, आईआईटी, आईआईएम, एयरपोर्ट बनाने के लिए, हर घर नल से जल पहुंचाने के लिए, औद्योगिकीकरण के लिए काम कर रहे हैं। रामभक्त मोदी सरकार ने चार करोड़ गरीबों के मकान बनवाए, जो बच गए हैं उन्हें चार जून के बाद सरकार बनने पर मिल जाएंगे। गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान योजना, धुएं से मुक्ति के लिए उज्ज्वला योजना से निशुल्क रसोई गैस कनेक्शन रामभक्त सरकार की ही देन है। कहा कि 4 जून को जब फिर से रामभक्तों की सरकार बनेगी तो 70 वर्ष से ऊपर के प्रत्येक व्यक्ति को आयुष्मान कार्ड उपलब्ध करा दिया जाएगा।

पढ़ें :- अयोध्या और प्रयागराज में विशिष्ट-अतिविशिष्ट अतिथियों के लिए सर्वसुविधायुक्त अतिथि गृह बनाया जाना आवश्यक: सीएम योगी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...