1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistan: पाकिस्तान में भी लगे ‘जय श्रीराम’ और ‘हर हर महादवे’ के नारे, जानिए पूरा मामला

Pakistan: पाकिस्तान में भी लगे ‘जय श्रीराम’ और ‘हर हर महादवे’ के नारे, जानिए पूरा मामला

Pakistan पाकिस्तान में एक मंदिर (Temple) में हुई तोड़फोड़ के बाद लगातर सवाल उठ रहे हैं और पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ नारेबाजी हो रही है। दुनियाभर में पाकिस्तान (Pakistan) का विरोध इस घटना को लेकर हो रहा है। वहीं, मंदिर टूटने के विरोध में पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) में विरोध प्रदर्शन ​हुआ।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। Pakistan पाकिस्तान में एक मंदिर (Temple) में हुई तोड़फोड़ के बाद लगातर सवाल उठ रहे हैं और पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ नारेबाजी हो रही है। दुनियाभर में पाकिस्तान (Pakistan) का विरोध इस घटना को लेकर हो रहा है। वहीं, मंदिर टूटने के विरोध में पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) में विरोध प्रदर्शन ​हुआ।

पढ़ें :- अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, भारतीय जवानों ने एक और ड्रोन मार गिराया

इसके साथ ही जय श्रीराम (jay shree ram) और हर हर महादेव (Har Har Mahaadev) के नारे लगाए गए। बता दें कि, मंदिर तोड़े जाने की घटना के बाद हिंदू समाज ने प्रदर्शन किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को कराची प्रेस क्लब के बाहर हुए इस प्रदर्शन में हिंदू समुदाय (Hindu community) के अलावा भारी संख्या में सिख, ईसाई, पारसी और अन्य समाज के लोग भी शामिल हुए।

प्रदर्शनकारियों के हाथों में भगवा झंडा भी लहरा रहा था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो काराची कराची (Karachi) के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी रामनाथ मिश्रा महाराज (Ramnath Mishra Maharaj) की अगुवाई में प्रदर्शन किया गया।

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों के हाथों में तख्तियां भी थीं, जिस पर ‘वी वांट जस्टिस’ लिखा हुआ था। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि रहीम यार खान में गुंडों द्वारा गणेश मंदिर में की गई तोड़-फोड़ निंदनीय है।

पढ़ें :- Pakistan Coal Mine Blast: पाकिस्तान की कोयला खदान में जोरदार धमाके से नौ मजदूरों की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...