1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. निकाह के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटर इस बात को लेकर हुए परेशान, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

निकाह के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटर इस बात को लेकर हुए परेशान, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ हाल में ही शादी के बंधन में बंधे हैं। उन्होंने साथ पढ़ने वाली मुजना को अपना जीवनसाथी चुना है। मुजना पेशे से मॉडल हैं। कहा जा रहा है कि पढ़ाई के दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी और अब इन्होंने निकाह कर लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) हाल में ही शादी के बंधन में बंधे हैं। उन्होंने साथ पढ़ने वाली मुजना को अपना जीवनसाथी चुना है। मुजना पेशे से मॉडल हैं। कहा जा रहा है कि पढ़ाई के दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी और अब इन्होंने निकाह कर लिया है।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

हालांकि, शादी के बाद हारिस रऊफ (Haris Rauf) को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। दरअसल, उनकी पत्नी पेशे से मॉडल हैं और उनके नाम से सोशल मीडिया पर कई फर्जी अकाउंट बनाए गए हैं। इन अकाउंट के जरिए लोग फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए तरह—तरह के पोस्ट कर रहे हैं।

पढ़ें :- अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-'भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो'

फेक अकाउंट को लेकर हारिस रऊफ काफी परेशान हो गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है। हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘सभी को नमस्कार, मैं यह साफ करना चाहता हूं कि मेरी पत्नी मुजना मसूद मलिक किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। उनका कोई भी आधिकारिक अकाउंट नहीं है। किसी भी तरह की धोखाधड़ी या फर्जीवाड़े से सावधान रहें। आप सभी की दुआ और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।’

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...