1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम केजरीवाल पर भी टिप्पणी नहीं करने की हिदायत

कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम केजरीवाल पर भी टिप्पणी नहीं करने की हिदायत

गुजरात विधानसभा चुनाव और दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। इन सबके बीच कवि कुमार विश्वास (Kumar vishvas) को जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही उन्हें सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) पर टिप्पणी नहीं करने की चेतावनी दी गई है। कुमार विश्वास के मैनेजर ने बताया कि ईमेल के जरिए यह धमकी दी जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव और दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। इन सबके बीच कवि कुमार विश्वास (Kumar vishvas) को जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही उन्हें सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) पर टिप्पणी नहीं करने की चेतावनी दी गई है। कुमार विश्वास के मैनेजर ने बताया कि ईमेल के जरिए यह धमकी दी जा रही है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्जकर जांच शुरू कर दी है। कुमार विश्वास के मैनेजर प्रवीण पांडेय ने कहा कि कुछ दिनों से एक शख्स की ओर से लगातार ईमेल के माध्यम से धमकी दी जा रही है। ईमेल करने वाले व्यक्ति ने भगवान राम के लिए बेहद अपमानजनक बात कहते हुए उनकी महिमामंडन नहीं करने की चेतावनी दी है।

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

साथ ही धमकी देने वाले शख्स ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Kejriwal)  को कुमार विश्वास (Kumar vishvas) से बेहतर बताते हुए उनपर टिप्पणी नहीं करने की चेतावनी भी दी है। प्रवीण पाण्डेय ने बताया कि शख्स ने ईमेल में लिखा है, मैं शहीद उधम सिंह की शपथ खाता हूं कि तुझे मारूंगा। इस मामले में पुलिस जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...