1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Rajya Sabha Election 2024 : पल्लवी पटेल, बोलीं- धोखा देना मेरे खून में नहीं, PDA में ही रहूंगी,मैं करती हूं ईमान की राजनीति

Rajya Sabha Election 2024 : पल्लवी पटेल, बोलीं- धोखा देना मेरे खून में नहीं, PDA में ही रहूंगी,मैं करती हूं ईमान की राजनीति

यूपी (UP) में राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election) के बीच सिराथू से विधायक पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पल्लवी पटेल (Pallavi Patel)  ने राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election) में सपा प्रत्याशी को वोट दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी (UP) में राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election) के बीच सिराथू से विधायक पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पल्लवी पटेल (Pallavi Patel)  ने राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election) में सपा प्रत्याशी को वोट दिया है।

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव में पहले चरण की 102 सीटों पर थमा प्रचार, मतदान 19 अप्रैल को

पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) ने कहा कि मेरी प्रतिबद्धता PDA के लिए है। मैंने हमेशा से PDA की वकालत की है। इसलिए आज मेरा वोट PDA के हित में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को गया है। पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) ने दो टूक कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी को वोट दिया है। हालांकि, इससे पहले अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  और पल्लवी पटेल (Pallavi Patel)  के बीच खटपट की खबरें आ रही थीं, लेकिन वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) ने कहा कि मैंने हमेशा PDA की बात की है। लड़कर की है, विनम्रता से की है। पहले भी की थी और आगे भी करूंगी। PDA मेरा वजूद है। इसे छोड़कर जाने का सवाल नहीं उठता।

क्रॉस वोटिंग के सवाल पर पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) ने कहा कि ये उन लोगों की भावना हो सकती है। उनकी प्रतिबद्धता कहीं और होगी लेकिन मेरी प्रतिबद्धता PDA के प्रति है। मैं ईमान की राजनीति करती हूं, धोखा देना मेरे खून में नहीं। मैं PDA में ही रहूंगी।

अपना दल कमेरावादी (Apna Dal Camerawadi) नेता पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) ने कहा कि मेरे वजूद में धोखा देना नहीं है। मैं धोखा और गद्दारी नहीं कर सकती। मैंने PDA को वोट किया है। खुलकर और दिखा कर रामजीलाल सुमन को वोट किया है। PDA में थी, हूं और भविष्य में भी रहूंगी। PDA मेरी आत्मा और जान है इसकी लड़ाई लड़ती रहूंगी। राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election)  में वोटिंग देने के बाद पल्लवी पटेल (Pallavi Patel)  ने साफ कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के उम्मीदवार को वोट दिया है। पल्लवी ने खुद के क्रॉस वोटिंग करने की बात को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा कि उनका अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ कोई मनमुटाव नहीं है।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : पहले चरण में यूपी की आठ लोकसभा सीटों पर प्रचार का शोर थमा,19 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...