HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राज्यसभा सांसद संजय सिंह को कोर्ट से मिली जमानत, बोले- ईडी,सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग ये सब बीजेपी के हथियार

राज्यसभा सांसद संजय सिंह को कोर्ट से मिली जमानत, बोले- ईडी,सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग ये सब बीजेपी के हथियार

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्य सभा सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) को गुरुवार को एक पुराने मामले को लेकर कोर्ट में पेश होने अपने गृह जनपद सुलतानपुर पहुंचे थे। बता दें कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) के खिलाफ महामारी एक्ट व आचार संहिता उल्लंघन का मामला सुलतानपुर के एमपी /एमएलए कोर्ट (Sultanpur MP/MLA Court) में चल रहा था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

सुलतानपुर : आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्य सभा सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) को गुरुवार को एक पुराने मामले को लेकर कोर्ट में पेश होने अपने गृह जनपद सुलतानपुर पहुंचे थे। बता दें कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) के खिलाफ महामारी एक्ट व आचार संहिता उल्लंघन का मामला सुलतानपुर के एमपी /एमएलए कोर्ट (Sultanpur MP/MLA Court) में चल रहा था। गुरुवार को कोर्ट ने उसी मामले में 20-20 हजार के दो मुचलके पर जमानत दे दी है। जमानत मिलने के बाद राज्यसभा सांसद ने पत्रकारों द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) की जमानत निरस्त व ईडी (ED)  के हस्तक्षेप के सवाल पर संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा की ईडी (ED) , सीबीआई (CBI ) और इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) ये सब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के हथियार है। इसका इस्तमाल विपक्ष को तोड़ने के लिए किया जा रहा है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ,बोले-मुजफ्फरनगर पुलिस का फरमान सामाजिक अपराध,कोर्ट स्वत: संज्ञान ले और करे कार्रवाई

उन्होंने कहा कि एक फर्जी बेबुनियाद मामला अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन के खिलाफ बनाया गया , 23 घंटे तक छापा मारा था । राजकुमार आनंद के यहां अब वो बीजेपी शामिल हो गए । इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) का कई दिनों तक छापा पड़ा था । करतार तवर के यहां तब ये बीजेपी वाले चिल्ला रहे थे- भ्रष्ट है, भ्रष्ट है, राजकुमार आनंद भ्रष्ट है करतार कवर भ्रष्ट है । अब बीजेपी में चले गए तो अब अच्छे हो गए । ये जो वाशिंग मशीन निकली है । मोदी जी की इसका काम ही यही है कि विपक्ष के लोगों को टारगेट करो और जो इनके साथ दब जाए, मिल जाए, इनके सामने घुटने टेक दे , उसको वेडिंग मशीन धूल कर पवित्र कर दो । बाकियों को उठा कर जेल में बंद कर दो । इसका और कोई कारण नहीं है ।

पेपर लीक मामले पर क्या बोले संजय सिंह

नीट की परीक्षा में धांधली के सवाल पर संजय सिंह (Sanjay Singh)  ने कहा की हम लोग तो पहले दिन से ही कह रहे है कि धांधली करने वाले कौन है मोदी सरकार के अधिकारी । उन पर नियंत्रण कौन करेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) । उनके शिक्षा मंत्री और इन लोगों की जवाबदेही तय होनी चाहिए । इनको आ के बोलना चाहिए शिक्षा मंत्री तो कहते है कि कुछ गलत हुआ ही नहीं । संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि पेपर लिक भाजपा के शासन में एक ऐसा सच बन गया है जिससे करोड़ों लोगों की जिंदगी बरबाद हो रही है । सात साल के अंदर 70 पेपर अलग-अलग राज्य मे लिक हुए है । क्या हुआ उतर प्रदेश की पुलिस भर्ती में ? 60 लाख बच्चों ने अप्लाई किया था । उनकी जिंदगी बरबाद हो गई । हर जगह पेपर लिक हो रहा है । नीट का पेपर लीक, पीसीएस जे का पेपर लीक । उतर प्रदेश में तो पेपर लीक एक बहुत बड़ी समस्या है । मुझे लगता है इसके ऊपर नियंत्रण पाने के लिए एक प्रभावी कानून इस देश के अंदर होना चाहिए ।

बाबाओं को प्राप्त है सरकार का संरक्षण

पढ़ें :- NEET पेपर लीक केस की SC में सुनवाई से पहले CBI का बड़ा एक्शन; पटना AIIMS के 3 डॉक्टरों को हिरासत में लिया

हाथरस मामले पर संजय सिंह (Sanjay Singh)  ने कहा कि बाबाओं को सरकार का संरक्षण प्राप्त होता है । जितने भी बाबा है देश भर में , बाबा बाजार चल रहा है । बाबा बाजार का धंधा चल रहा है । धर्म के नाम पर धंधा चल रहा है । सता पक्ष से बाबाओं का संपर्क होता है । हरियाणा की सरकार एक बाबा के सामने नसमस्तक रहती है । ये बाबा बाजार पर कैसे नियत्रण लाएंगे, ये सरकार इनसे लाभ ले रहे है । देश में जितने भी बाबा है, उनके ऊपर सरकारी हाथ है, सत्ता का हाथ है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...