1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. रिप्ड जींस विवाद: कव‍िता कौश‍िक ने तीरथ सिंह को दिया करारा जवाब, कहा-ब्रा स्ट्रैप दिखती है…

रिप्ड जींस विवाद: कव‍िता कौश‍िक ने तीरथ सिंह को दिया करारा जवाब, कहा-ब्रा स्ट्रैप दिखती है…

कव‍िता ने खुले में नहाते पुरुषों की फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ ही कव‍िता ने ट्वीट कर मह‍िलाओं के पहनावे पर रोक-टोक ना करने की भी सलाह दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कव‍िता कौश‍िक को आज कौन नहीं जानता। कविता ने हर बार अपने बेहतरीन अंदाज से फैंस का दिल जीता है। कविता को उनके स्टेटमेंट्स के लिए जाना जाता है जो वह बहुत बेबाकी के साथ बोलती हैं। बीते दिनों ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ‘फटी जींस’ को लेकर एक बयान दिया था। उनके इस बयान पर कव‍िता ने भी तगड़ा जवाब दिया है।

पढ़ें :- Chandramukhi Chautala का बिकनी अवतार देख फैंस को आया पसीना, VIDEO पोस्ट कर बोली- सनडे है...

हाल ही में कव‍िता ने खुले में नहाते पुरुषों की फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ ही कव‍िता ने ट्वीट कर मह‍िलाओं के पहनावे पर रोक-टोक ना करने की भी सलाह दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘प्यारे पुरुषों, हम आपको खुले में नहाने की छूट देते हैं बिना आपकी ओर आकर्ष‍ित हुए या आपसे छेड़छाड़ क‍िए। आप भी हमें हमारी Ripped Jeans पहनने दें और अगर हमारी ब्रा स्ट्रैप दिखती है तो उसे दिखने दें! फोटो जनह‍ित में नहीं जारी’।

पढ़ें :- Chandramukhi Chauta ने शेयर किया बिकिनी तस्वीर, फैंस बोले- पानी में आग लग जाएगी

आप देख सकते हैं इस फोटो में नल के पास अंडरव‍ियर पहने नहाते पुरुष नजर आ रहे हैं। कविता के इस पोस्ट को देखते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘बहुत अच्छी बात कही है चंद्रमुखी मैम’। वैसे फटी जींस को लेकर बवाल कम नहीं हो रहा है।

बीते दिनों ही रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आर धनुष और बाहुबली के कटप्पा यानी सत्यराज की बेटी दिव्या ने भी इस मामले पर रिएक्ट किया था। वहीँ उनसे पहले नव्या नवेली नंदा, जया बच्चन, समेत गुल पनाग ने भी पलटवार किया थी।

पढ़ें :- रिप्ड जींस विवाद: अदनान सामी ने शेयर किया शर्ट के दो बटन के बीच के गैप, कहा- हम बहुत चिंतित हैं

इन सभी एक्ट्रेसेज के अलावा सिंगर अदनान सामी ने भी इसपर रिएक्ट किया था। बीते दिनों ही उन्होंने फटी शर्ट पहने एक व्यक्त‍ि की फोटो शेयर कर लिखा था- ‘अब क्योंकि हम हर बात में इतनी ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं, फिर चाहे हमारा काम हो या ना हो, ऐसे में क्या हम थोड़ी सी चिंता फटी शर्ट की तरफ नहीं दिखा सकते?’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...