HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रालोद चीफ जयंत चौधरी रोड शो के दौरान जख्मी, रथ के एंगल में फंसकर लहूलुहान हुआ का हाथ

रालोद चीफ जयंत चौधरी रोड शो के दौरान जख्मी, रथ के एंगल में फंसकर लहूलुहान हुआ का हाथ

लोकसभा चुनाव में इस बार भाजपा और रालोद का गठबंधन है। चुनाव के चलते दोनों ही पार्टियां मिलकर एक-दूसरे के प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर रही हैं। बागपत में रालोद चीफ जयंत चौधरी और भाजपा के कार्यकर्ता गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के समर्थन में वोट मांग रहे थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बागपत : लोकसभा चुनाव में इस बार भाजपा और रालोद का गठबंधन है। चुनाव के चलते दोनों ही पार्टियां मिलकर एक-दूसरे के प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर रही हैं। बागपत में रालोद चीफ जयंत चौधरी और भाजपा के कार्यकर्ता गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के समर्थन में वोट मांग रहे थे। इसको लेकर रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने शक्तिरथ पर सवार होकर रोड शो भी निकाला। उन्होंने प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगे। लोयन गांव से शुरू हुए इस रोड शो के दौरान जब उनका काफिला हलालपुर गांव से आगे निकला तो शक्तिरथ की एंगल में उनका हाथ फंस गया, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गए। हाथ लहूलुहान होते देख रथ में मौजूद दोनों पार्टियों के नेताओं में हड़कंप मच गया।

पढ़ें :- अनुप्रिया पटेल का बयान दुर्भाग्यपूर्ण, कौशाम्बी में भाजपा का नहीं, प्रत्याशी का किया  विरोध : रघुराज प्रताप सिंह

आनन-फानन में वे रथ के नीचे वाले हिस्से में आये फर्स्ट एड कराई। इसके बाद छपरौली में चौधरी चरणसिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद रथ को बीच कस्बे में ही रुकवाया गया। यहां से डॉ. केपी खोखर, असिस्टेंट शालू को रथ में लाया गया, जिन्होंने जयंत चौधरी को टिटनेस का इंजेक्शन लगा मरहम पट्टी की गई। इसके बाद उन्होंने फिर से रथ के ऊपरी हिस्से में आकर समर्थकों को आश्वस्त किया कि वे पूरी तरह से ठीक हैं। लोगों का अभिवादन स्वीकार करने के बाद रोड शो फिर से शुरू हुआ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...