1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कालाधन लाने गए हैं आरपीएन सिंह, बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

कालाधन लाने गए हैं आरपीएन सिंह, बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

बीते दिनों कांंग्रेस में रहते हुए आरपी​एन सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं गंवाते थे, एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू को शेयर करते हुए आरपीएन ​सिंह ने कहा था कि संकट में कौन है पूरा देश जानता है। पीएम मोदी को सरकार चलाते हुए चार साल बीत चुके हैं,लेकिन एक भी वाद आजतक पूरा नहीं हुआ। पीएम मोदी अपने बीते चुनाव में हर भाषण में कहते थे कि देश में कालाधन वापस लाएंगे, जिसके बाद देश के हर नागरिक के खाते में 15-15 लाख रुपये आएंगे वो तो आए नहीं, किसानों को 50 फीसदी एमएसपी से ज्यादा दूंगा, प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव दूंगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बीते दिनों कांंग्रेस में रहते हुए आरपी​एन सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं गंवाते थे, एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू को शेयर करते हुए आरपीएन ​सिंह ने कहा था कि संकट में कौन है पूरा देश जानता है। पीएम मोदी को सरकार चलाते हुए चार साल बीत चुके हैं,लेकिन एक भी वाद आजतक पूरा नहीं हुआ। पीएम मोदी अपने बीते चुनाव में हर भाषण में कहते थे कि देश में कालाधन वापस लाएंगे, जिसके बाद देश के हर नागरिक के खाते में 15-15 लाख रुपये आएंगे वो तो आए नहीं, किसानों को 50 फीसदी से ज्यादा एमएसपी दूंगा, देश के युवाओं को प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगारऔर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव दूंगा।

पढ़ें :- बजट पर बोले Akhilesh Yadav, क्या सरकार बताएगी किसानों की आय दोगुनी कब होगी? यह बजट नहीं है बंटवारा

देश के बॉर्डर पर रोज  जवान शहीद हो रहे हैं। अगर देखा जा तो प्रधानमंत्री देश के सामने और संकट कि जब वह देश के समाने जाएंगें तो देश को क्या जवाब देंगें? कांग्रेस बहुत खबर पार्टी है। इसलिए मुझे वोट दो। आज हम देखते हैं पूरे विश्व सबसे ज्यादा असु​रक्षित देश महिलाओं के लिए है तो वह भारत है। विदेश मंत्री पर खुद ट्रोलिंग होती है उन पर बलात्कार से लेकर मर्डर की धमकियां मिलती हैं। प्रधानमं​त्री विदेश मंत्री को बचाव के लिए कुछ नहीं कहते है। कैसे कहे जब ट्रोलिंग व बलात्कार की धमकी देने वाले को पीएम मोदी खुद फॉलो करते हैं। संकट में प्रधानमंत्री हैं कांग्रेस नहीं है।

पढ़ें :- मायावती के खास रहे पूर्व मंत्री नकुल दुबे कांग्रेस में हुए शामिल, बसपा ने किया था निष्कासित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...