1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. RSS Office: आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार

RSS Office: आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम राज मोहम्मद है, जिसे तमिलनाडु से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गयी थी। इसके साथ ही मामले की जांच यूपी एटीएस ने शुरू की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

RSS Office: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम राज मोहम्मद है, जिसे तमिलनाडु से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गयी थी। इसके साथ ही मामले की जांच यूपी एटीएस ने शुरू की।

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुटी बसपा, मंडलों के पदाधिकारियों के साथ बैठकर दिया ये निर्देश

इस बीच आरोपी की लोकेशन तमिलनाडु के पुदुकोद्दि ज़िले में मिली। इसके बाद एटीएस की जानकारी पर तमिलनाडु पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। राज मुहम्मद ने उत्तर प्रदेश में दो जगहों समेत कुल 6 जगहों पर ब्लास्ट करने की धमकी फोन पर दी थी।

उधर, आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस सतर्क हो गयी और सुरक्षा को बढ़ा दिया। पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है की व्हाट्सएप के जरिए सोमवार रात 8:00 बजे लखनऊ और उन्नाव के संघ कार्यालय को उड़ाने की धमकी दी गई थी। व्हाट्सएप पर भेजे गए लिंक के जरिए यह धमकी दी गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...